इस एक्ट्रेस को शादी की परेशानी से उबरने में साईं बाबा ने की मदद
इस एक्ट्रेस को शादी की परेशानी से उबरने में साईं बाबा ने की मदद
Share:

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'वीरा' में लीड रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस स्नेहा वाघ ने हाल ही में अपनी शादी की परेशानियों के बारे में बताते हुए एक बड़ा राज खोला है. दरअसल, स्नेहा की शादी कुछ ज्यादा समय तक नहीं चल पाई थी जिसके कारण वो काफी दुखी थी लेकिन स्नेहा ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें अपनी असफल शादी के दुःख से साई बाबा ने बाहर निकालने में मदद की है.

इस मशहूर एक्ट्रेस का शो के ही प्रोड्यूसर ने किया रेप

हाल ही में स्नेहा ने मीडिया से अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत की और इस दौरान उन्होंने कई खुलासे किये. स्नेहा ने बताया कि, 'ऐसे कई उदाहरण हैं जहां साईं बाबा के आशीर्वाद ने मुझे जिंदगी की कुछ मुश्किल परिस्थितियों से गुजरने में मदद की.' स्नेहा आगे कहती है कि, '10 साल पहले जब उन्होंने पहली शादी की थी उसके बाद उन्हें कई सारी दिक्कतों से गुजरना पड़ रहा था और स्नेहा ने इस दौरान कई दर्द का भी सामना किया था. उस समय उन्हें बस शांति की ही तलाश की और ऐसे समय में उन्होंने शिरडी जाने का फैसला लिया.'

इस महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं ये लव बर्ड्स

स्नेहा ने बताया कि, जब उनके दुखभरे समय में किसी ने साथ नहीं दिया तब भगवान ने ही उन्हें आशीर्वाद दिया और उनपर कृपा बरसाई और स्नेहा को उनकी दुखभरी मैरिज लाइफ से बाहर निकाला.' स्नेहा का कहना है कि, 'साई बाबा ने ही उनकी जिंदगी में सकारात्मक बदलाव लाने में उनकी काफी ज्यादा मेहनत की है.' वैसे खास बात तो ये है कि, स्नेहा इन दिनों सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'मेरे साईं' में तुलसा का किरदार भी निभा रहीं हैं.

हां मैं मुस्लिम हूं और मुझे बिकिनी पहनने से कोई फर्क नहीं पड़ता : मंदाना

आपको बता दें स्नेहा की पहली शादी के बाद वो घरेलु हिंसा का शिकार हुई थी जिसके बाद उन्होंने शादी तोड़ ली थी. इसके बाद स्नेहा ने साल 2015 में बिजनेसमैन अनुराग सोलंकी से दूसरी शादी की. लेकिन स्नेहा की दूसरी शादी भी नहीं चल पाई और शादी के आठ महीने बाद ही स्नेहा का पति से मनमुटाव होने लगा जिसके बाद अब दोनों करीब पिछले एक साल से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं.

चटपटी ख़बरें​...

इस एक्ट्रेस की हॉटनेस देखकर आपका भी दिल धड़क जाएगा

टीवी की इस संस्कारी बहु ने स्मोकिंग करते हुए शेयर की हॉट फोटो

इस बड़े शो में हुई कपिल शर्मा की 'पत्नी' की एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -