फोटोशूट में दिखा तमिल एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
फोटोशूट में दिखा तमिल एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
Share:

साउथ की हिट और सुपरहिट फिल्मों में अपने जलवे दिखाने वाली काजल अग्रवाल ने हाल ही में एक शानदार फोटोशूट कराया था, जिसकी तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं. इन तस्वीरों में काजल सेक्सी और बोल्ड अंदाज में नजर आ रहीं हैं. काजल ने यह तस्वीरें वाइट ड्रेस में क्लिक करवाई हैं. और यह बहुत ही आकर्षित और सुंदर हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है lH.A.P.P.I.N.E.S.S .@archamehta @vishalcharan86 @ashwini_hairstylist @krishnajewellerspearlsandgems @kishorekotumphotography

इस बॉलीवुड अभिनेत्री संग काम करने को तड़प रहे हैं महेश बाबू

आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों वह फिल्म ParisParis की शूटिंग में व्यस्त हैं. काजल बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं और उन्होंने अब तक बहुत से ऐसे फोटोशूट्स करवाएं हैं जो बोल्ड और सेक्सी रहे हैं. काजल के इंस्टाग्राम पर 7.9m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने शूटिंग की भी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जो बहुत आकर्षक थीं.

इस अभिनेत्री को लिपलॉक किस करना पसंद करते हैं महेश बाबू

इन दिनों काजल फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और उनकी फिल्म की शूटिंग जल्द ही खत्म भी होने वाली है. आपको बता दें कि काजल ने साउथ के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है इन्हे आप सभी ने फिल्म सिंघम मूवी में देखा ही होगा. फिलहाल वह इस फोटोशूट में काफी सेक्सी नजर आ रहीं हैं और उनका यह फोटोशूट सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि काजल इंस्टाग्राम पर अब तक हज़ारों तस्वीरें और वीडियोस पोस्ट कर चुकीं हैं जिन्हे उनके फैंस ने खूब पसंद किया.

टॉलीवूड अपडेट्स..

15 साल बाद इस तमिल एक्टर ने की बॉलीवुड में वापसी

स्टेज शो के बीच में ही अपनी एक्ट्रेस की गोद में जाकर सो गया ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -