शब्बीर अहलूवालिया ने इस खूबसूरत अंदाज़ में पत्नी को किया बर्थडे विश
शब्बीर अहलूवालिया ने इस खूबसूरत अंदाज़ में पत्नी को किया बर्थडे विश
Share:

टीवी के चर्चित शो 'कुमकुम भाग्य' में नजर आ रहे अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया की पत्नी और मशहूर अभिनेत्री कांची कौल का 24 मई यानी आज जन्मदिन है. जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया ने कांची को बेहद ही शानदार तरीके से जन्मदिन की बधाई दी. बता दे कि शब्बीर अहलूवालिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कांची के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की. इस खूबसूरत तस्वीर के साथ शब्बीर अहलूवालिया ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया.

उन्होंने लिखा कि Happy birthday my love , thank you for the joy you bring to all of us , you are my life , my world , and the biggest and best part of me , i love you. इस तस्वीर में कांची और शब्बीर बेहद ही रोमांटिक नजर आ रहे है. यही नहीं बल्कि इस क्यूट कपल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है. शब्बीर अहलूवालिया इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'कुमकुम भाग्य' में नजर आ रहे है. इस शो में वह अभि के किरदार में नजर आते है.

गौरतलब है कि शब्बीर अहलूवालिया टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता है जो टीवी के कई सीरियल्स में नजर आ चुके है. वही उनकी पत्नी कांची कौल भी टीवी इंडस्ट्री का एक लोकप्रिय चेहरा हैं. कांची ‘एक लड़की अंजानी सी’ और ‘माया’ जैसे शो में काम कर चुकी हैं, इतना ही नहीं कांची बॉलीवुड की फिल्म ‘वो तेरा नाम था’ में भी नजर आ चुकीं हैं. बात दे कि साल 2011 में शाब्बीर अहलूवालिया और कांची कौल ने शादी की थी, उनका एक बच्चा भी है.

ये भी पढ़े

जेनिफर विंगेट को फॉलो करती है ये टीवी एक्ट्रेस

800 ऑडिशन देने के बाद इस टीवी एक्टर को मिला ख़ास रोल

सलमान नहीं बल्कि बिगबॉस-12 के होस्ट के लिए इस सुपरस्टार को किया था सिलेक्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -