सलमान नहीं बल्कि बिगबॉस-12 के होस्ट के लिए इस सुपरस्टार को किया था सिलेक्ट
सलमान नहीं बल्कि बिगबॉस-12 के होस्ट के लिए इस सुपरस्टार को किया था सिलेक्ट
Share:

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस का जल्द ही 12वां सीजन आने वाला है. बिग बॉस-11 ने तो दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. इस शो में कंटेस्टेंट का लड़ाई-झगड़ा, प्यार-मोहोब्बत, कॉमेडी, मस्ती-मजा सब कुछ देखने को मिलता है. इसके साथ ही एंटरटेनमेंट का सबसे बड़ा पैकेट होते है शो के होस्ट सलमान खान. जी हाँ... सलमान खान के बिना तो बिगबॉस जैसे अधूरा-सा लगता है.

जब से बिगबॉस-12 को लाने की खबरे सुनने में आई है तब से ही बस ये कयास लगाए जा रहे थे कि इस बार बिगबॉस कौन होस्ट करेगा. शुरुआत में तो ऐसा कहा जा रहा था कि इस बार बिगबॉस सलमान नहीं बल्कि अक्षय कुमार होस्ट करने वाले हैं. इस खबर को सुनकर तो सलमान के फैंस बहुत दुखी हुए थे लेकिन फिर कुछ ही दिन बाद बिगबॉस-12 के होस्ट का नाम सामने आ गया.

बिगबॉस के शो मेकर्स ने सलमान खान को खोने का कोई भी मौका हाथ नहीं गवाया. उन्होंने इस बार भी सलमान खान को शो होस्ट करने के लिए साइन किया. बिगबॉस-12 की ऑडिशन प्रोसेस भी जल्द ही खत्म होने वाली है जिसके बाद शो के कंटेस्टेंट की भी पहली लिस्ट सामने आ जाएगी. इस बार तो बिगबॉस के घर में कंटेस्टेंट जोड़ियों में एंट्री लेने वाले है. खैर अब तो बस सभी को बिगबॉस-12 के टेलीकास्ट होने का ही बेसब्री से इंतजार रहेगा.

टीवी की इच्छा ने शेयर किया बेहद ही ग्लैमरस फोटो

नागिन ने बताया खुद के फिट रहने का बड़ा राज़

दूसरे पति के साथ रिश्तों में खटपट की ख़बरों पर श्वेता ने दिया करारा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -