800 ऑडिशन देने के बाद इस टीवी एक्टर को मिला ख़ास रोल
800 ऑडिशन देने के बाद इस टीवी एक्टर को मिला ख़ास रोल
Share:

टीवी दुनिया के चर्चित शो ‘निमकी मुखिया’ में नजर आ रहे है अभिनेता अभिषेक शर्मा इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे है. बता दे कि स्टार भारत के शो ‘निमकी मुखिया’ में अभिषेक ‘बब्बू सिंह’ के किरदार में नजर आ रहे हैं जिसमें वह एक राजनेता बनाना चाहते है. गौरतलब है कि अभिषेक इस शो में मुख्य भूमिका में नजर आते है जिसके चलते वह काफी खुश है क्योकि उन्हें किसी शो में मुख्य भूमिका लगभग 800 ऑडिशन देने के बाद मिली है. जी हाँ इसलिए अभिषेक इस भूमिका को अपने लिए बेहद ख़ास मानते है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा कि मेरे लिए यह किसी सपने के सच होने से कम नहीं, कि मैं मुख्य किरदार निभा रहा हूं, मैं दिल्ली से मुंबई साल 2010 में आया था. करीब सात साल और 800 ऑडिशन के बाद मुझे यह मौका मिला. मेरे माता-पिता ने मुझ पर विश्वास किया और अपना धैर्य बनाए रखा मैं उनके लिए बहुत खुश हूं.

बता दे कि इस शो से पहले अभिषेक ‘बेस्ट ऑफ लक निक्की’ और ‘मेरे अंगने में' जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुके है. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी शो निमकी मुखिया से मिली उन्होंने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि सीरियल में उनका जो किरदार है बिलकुल अलग हैं, उन्हें काफी अच्छा लग रहा है कि उन्हें अपने किरदार से ठीक उलट कुछ हट कर करने का मौका मिला. इस सीरियल में निमकी की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री भूमिका गुरुंग नजर आती है.

ये भी पढ़े

टीवी की इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें

क्या आपने देखा 'अंगूरी भाभी' का ये अवतार

टीवी की इच्छा ने शेयर किया बेहद ही ग्लैमरस फोटो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -