जेनिफर विंगेट को फॉलो करती है ये टीवी एक्ट्रेस
जेनिफर विंगेट को फॉलो करती है ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी के चर्चित शो 'जीजा जी छत पर है' में नजर आ रही मशहूर अभिनेत्री हिबा नवाब इन दिनों खूब सुर्खियां लूट रही है. इस शो में हिबा, इलायची नाम की लड़की के किरदार में दिखाई देती है. उनके इस किरदार को दर्शक काफी पसंद करते है. बता दे कि हिबा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2008 में आए टीवी का सबसे चर्चित शो 'फिर कोई है' से की थी. हिबा इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में चल रही है.

हिबा का कहना है कि वह टीवी की जानी मानी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट को बेहद पसंद करती है यही नहीं बल्कि वह उन्हें फॉलो भी करती है. हिबा ने बताया कि वह जेनिफर जैसे बनना चाहती है. जैसा कि आप सभी जानते है कि जेनिफर टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस है जो इस समय चर्चित शो 'बेपनहा' में नजर आ रही है. इस शो में उनके साथ मशहूर अभिनेता हर्षद चोपड़ा मुख्य भूमिका में है. हिबा ने 'जीजा जी छत पर है' से पहले टीवी के कई शोज में काम किया है.

उन्होंने टीवी के चर्चित शो 'यह रिश्ता क्या कहलाता है', 'तेरे शहर में,' 'भाग बकूल भाग' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. अब आप हिबा को शो 'जीजा जी छत पर है' में देख सकते है. हिबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती है. पिछले दिनों उन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीर शेयर की थो जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो हुई थी इस दौरान हिबा काफी चर्चा में रही थी.

ये भी पढ़े

800 ऑडिशन देने के बाद इस टीवी एक्टर को मिला ख़ास रोल

सलमान नहीं बल्कि बिगबॉस-12 के होस्ट के लिए इस सुपरस्टार को किया था सिलेक्ट

टीवी की इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -