भाजपा प्रत्याशी का समर्थन करते हुए, ये भोजपुरी एक्ट्रेस हुई स्पॉट
भाजपा प्रत्याशी का समर्थन करते हुए, ये भोजपुरी एक्ट्रेस हुई स्पॉट
Share:

अदाकारा कनक पांडेय चुनावी समर में सोशल मीडिया में सुर्खियों का विषय बनी हुई है क्योकि वे भाजपा प्रत्याशी मेगास्टार रवि किशन और जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ का समर्थन कर रही हैं. वे दोनों प्रत्याशी के लिए प्रचार करने और जनता से अपील करने के लिए गोरखपुर और आजमगढ़ जाने वाली हैं. वे जनता से अपील कर रही हैं कि पूर्वांचल के विकास और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के उद्धार के लिए दोनों प्रत्याशी को बहुमत से जितायें और नरेन्द्र मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बनायें, ताकि समृद्ध राष्ट्र के साथ साथ विश्व गुरु भारत देश बन सके. इस उद्देश्य को आगे बढ़ाना इन कलाकारो का लक्ष्य है.

ऐसे दिखते थे पांच साल पहले भोजपुरी सुपरस्टार 'निरहुआ'

हम आपको बता दे कि सिनेतारिका कनक पांडेय एक ऐसी अदाकारा हैं, जो सोशल साइट्स के कई प्लेटफॉर्म पर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनके जलवा का आलम यह है कि फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि सोशल साइट्स पर उनके पोस्ट, फ़ोटो और वीडियो को बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है. साथ ही साथ वायरल भी हो जाता है. इतना ही नहीं  टॉप लेबल पर कनक से जुड़े न्यूज़ गूगल में रन करते है.

'काशी विश्वनाथ' का ट्रेलर हुआ हिट, इतने मिले यूट्यूब व्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस समय भारत मे चल रहे चुनावी माहौल मे बहुत से भोजपुरी फिल्म जगत के कलाकार भाग ले रहे है क्योकि इस बार भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने भाजपा की और से नामांकन भरा है जिसे जीत मे बदलने के लिए लगातार कई भोजपूरी एक्टर और सिंगर सामने आ रहे है.

केजरीवाल को जड़ा थप्पड़, सपना बोलीं-'भगवान ने दे दिया जवाब !'

'मनोज मौर्या' का ये गाना यू-ट्यूब पर हुआ वायरल

'कल्‍लू' का नया गाना आया सामने, मार्केट मे बढ़ी चिप्स की डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -