केजरीवाल को जड़ा थप्पड़, सपना बोलीं-'भगवान ने दे दिया जवाब !'
केजरीवाल को जड़ा थप्पड़, सपना बोलीं-'भगवान ने दे दिया जवाब !'
Share:

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को एक शख्स द्वारा थप्पड़ मारने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. अरविंद पर हमले को सपना ने केजरीवाल द्वारा दिए गए उस बयान से जोड़ दिया है जिसमें दिल्ली के सीएम ने मनोज तिवारी को नाचने वाला बताया था और उन्हें वोट न देने की अपील के थी. 

दिल्ली के सीएम अरविन्द केजररीवाल को एक शख्स द्वारा थप्पड़ मारने पर सपना का कहना है कि भगवान ने उन्हें जवाब दे दिया है हमें इस पर जवाब देने की जरूरत बिलकुल भी नहीं है. शुक्रवार को सीएमकेजरीवाल ने उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी को 'नाचने वाला' बताया था. इसी पर सपना ने प्रहार किया है. 

जानकारी के लिए बता दें कि केजरीवाल ने एक रैली में कहा था कि मनोज तिवारी को काम करने नहीं बल्कि सिर्फ नाचने आता है इसलिए उन्हें वोट न दिए जाए. वहीं जब रविवार को सपना से इस पर सवाल किया तो सपना ने कहा कि किसी के प्रोफेशन को लेकर ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए, ये बहुत गलत बयान है. सपना ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को इसका जवाब मिलेगा. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि रविवार को दिल्ली के खजूरी खास में मनोज तिवारी के साथ सपना चुनाव प्रचार के लिए आई थी. 

 

सपना चौधरी का नया धमाल, इस सुपरस्टार के साथ स्टेज पर लगा दी आग

सपना को सड़क पर लेटा देख भड़के फैंस, कहा- 'हमारे बिस्तर पर...'

मनोज तिवारी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- भाजपा में शामिल होंगी सपना चौधरी

दुल्हन बनी सपना चौधरी, 54 लाख लोगों ने देखा VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -