'कल्‍लू' का नया गाना आया सामने, मार्केट मे बढ़ी चिप्स की डिमांड
'कल्‍लू' का नया गाना आया सामने, मार्केट मे बढ़ी चिप्स की डिमांड
Share:

अरविंद अकेला कल्‍लू जिसे भोजपुरी इंडस्ट्री मे चॉकलेटी सुपर स्‍टार माना जाता है इन दिनों अपने एक गाने से लड़कियों के बीच चिप्‍स की डि़मांड बढ़ा दी है. इस गाने के बोल हैं ‘चिप्‍स खियाके लिप्‍स पे चुम्‍मा’. आप सोच रहेंगे कहीं ये गाना किसी चिप्‍स कंपनी का एड तो नहीं. हम आपको बता देते हैं कि गाना ‘चिप्‍स खियाके लिप्‍स पे चुम्‍मा’ उनकी आने वाली रोमांटिक फिल्‍म ‘दिलवर’ से है, जिसमें कल्‍लू भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री ऋतु सिंह के साथ नजर आये हैं. यह गाना यू-ट्यूब पर तो वायरल है ही. अब यह टिक – टॉक पर भी खूब वायरल हो रहा है, इस गाने पर अपने – अपने अंदाज में लड़कियां चिप्‍स के साथ वीडियो बना रही हैं.

नहीं रहा यह प्रसिद्द अभिनेता, इस बीमारी के कारण हुआ निधन

पहला टिक – टॉक वीडियो भी इस गाने पर अरविंद अकेला कल्‍लू ने बनाया था, लेकिन यह कंसेप्‍ट लड़कियों के बीच उसके बाद इतना पॉपुलर हुआ कि कई लड़कियां चिप्‍स के साथ खुद की वीडियो बना कर कल्‍लू को टैग कर रही हैं. वैसे हम बात अगर यू-ट्यूब की करें तो कल्‍लू के इस गाने को नव भोजपुरी ने अपने चैनल पर रिलीज किया था, जिसे अब तक 875,545 व्‍यूज मिल चुके हैं और यह आंकड़ा तेजी से आगे बढ़ रहा है. अखिलेश कश्यप ने इस गाने को लिखा है, जिसको उनका पहला गाना कह सकते है.

नीले कपड़ों में सपना ने दिखाया सेक्सी फिगर, VIDEO को मिलें 81 मिलियन व्यू

दर्शको के बीच ‘चिप्‍स खियाके लिप्‍स पे चुम्‍मा’ की सफलता से कल्‍लू भी गदगद हैं और उनका मानना है कि ‘दिलवर’ को बॉक्‍स ऑफिस की ब्‍लॉक बस्‍टर बनने से कोई रोक नहीं सकता है. यहां एक बात और गौरतलब है कि ऋतु सिंह के साथ कल्‍लू के अक्‍सर गाने लोगों को खूब पसंद आते हैं. हालांकि कल्‍लू के अपोजिट लूलिया गर्ल निधि झा इस फिल्‍म में काम किया हैं. 

इस बॉलीवुड फिल्म से ईद पर खेसारीलाल की 'कुली No.1' का होगा मुकाबला

सपना चौधरी का नया धमाल, इस सुपरस्टार के साथ स्टेज पर लगा दी आग

मोनालिसा ने शेयर किया हॉट वीडियो, फैंस हुए दीवाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -