'काशी विश्वनाथ' का ट्रेलर हुआ हिट, इतने मिले यूट्यूब व्यू
'काशी विश्वनाथ' का ट्रेलर हुआ हिट, इतने मिले यूट्यूब व्यू
Share:

भारत मे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही भोजपुरी फिल्म 'काशी विश्वनाथ' के निर्देशक सुब्बाराव गोसंगी और निर्माता सर्वेश्वर रेड्डी हैं. जिसका गंगोत्री स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्माण किया गया है. फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज होते ही 24 घंटें के अंदर एक मिलियन व्यूज क्रॉस कर लिया है. जहां तक ट्रेलर की बात है तो ट्रेलर में अभिनेता रितेश पांडेय बहुत ही एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं. फिल्म में रितेश पांडेय डबल रोले में नजर आएंगे, रितेश के एक किरदार का नाम कशी और दूसरे किरदार का नाम विश्वनाथ है. जिसे मिलाकर फिल्म का टाइटल बनाया गया है. 

नहीं रहा यह प्रसिद्द अभिनेता, इस बीमारी के कारण हुआ निधन

बहुत खूबसूरत अंदाज में फिल्म में अभिनत्री काजल राघवानी नजर आ रही हैं. इस फिल्म में नवोदित अभिनेत्री सारिका ठोसर डेब्यू कर रही हैं. काजल, सारिका और फिल्म से जुड़े सभी लोग ट्रेलर के रेस्पॉन्स से बहुत खुश हैं. फिल्म के निर्देशक सुब्बाराव गोसांगी का कहना है अभी तो शुरुआत है, आगे-आगे देखिए होता है क्या? सुब्बाराव ने फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं और कहा हमारी फिल्म भोजपुरी में बहुत अच्छा नाम करेगी. ठीक उसी तरह जिस तरह 'सुनो ससुरजी'फिल्म सुपरहिट हुई थी. 

नीले कपड़ों में सपना ने दिखाया सेक्सी फिगर, VIDEO को मिलें 81 मिलियन व्यू

सर्वेस्वर रेड्डी जो इस फिल्म के निर्माता है ने भी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि भले ही भोजपुरी में ये मेरी पहली फिल्म है लेकिन मुझे अपनी फिल्म 'कशी विश्वनाथ' से बहुत ज्यादा उम्मीद है और मुझे मेरे निर्देशक सुब्बाराव गोसांगी पर पूरा भरोसा है. फिल्म में अभिनेता रितेश पांडेय के अलावा काजल राघवानी, सारिका ठोसर, निशा दुबे, निशा सिंह, संजय वर्मा, सकीला मजीद, उदय श्रीवास्तव, धर्मेंद्र धरम, सुप्रिया, मोहन शेट्टी, रतन निहथा, अजय यादव और नरेंद्र शर्मा. बी फिल्म फिल्म का डिजिटल प्रमोशन  कर रही है. 

इस बॉलीवुड फिल्म से ईद पर खेसारीलाल की 'कुली No.1' का होगा मुकाबला

सपना चौधरी का नया धमाल, इस सुपरस्टार के साथ स्टेज पर लगा दी आग

मोनालिसा ने शेयर किया हॉट वीडियो, फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -