'मनोज मौर्या' का ये गाना यू-ट्यूब पर हुआ वायरल
'मनोज मौर्या' का ये गाना यू-ट्यूब पर हुआ वायरल
Share:

बक्‍सर (बिहार) के लाल मनोज मौर्या की आवाज मे श्रोताओं का दिल जीतकर एक गाना इन दिनों यू-ट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है, जो उन्‍होंने सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू के लिए गाया है. गाने के बोल ‘करे करेजा अप डाउन’ है, जो चिंटू की अपकमिंग फिल्‍म ‘नायक’ का गाना है. तीन दिन पहले यह गाना Enterr10 Music Bhojpuri पर रिलीज किया गया है, जिसे अब तक 545,519 बार देखा जा चुका है. इस गाने में चिंटू ब्राउन आखों की तारीफ कर रिझाने की कोशिश साउथ की अभिनेत्री पावनी को   कर रहे हैं.

आम्रपाली दुबे की लेटेस्ट फोटो आई सामने, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से किया मीटअप

आजाद सिंह ‘करे करेजा अप डाउन’ गाने के गीतकार हैं और संगीतकार मधुकर आनंद है. इनके साथ मनोज मौर्या ने शानदार जुगलबंदी की है. इस कारण से गाने को लोग खूब देख रहे हैं. ऑडियंस का रिस्‍पांस के बाद जहां खुद चिंटू पांडे ने मनोज को बधाई दी, वहीं मनोज ने भी गाने के हिट होने पर खुशी जाहिर की और कहा कि फिल्‍म काफी शानदार बनी है. मेरा यह गाना फिल्‍म की पटकथा के साथ पूरी तरह से न्‍याय करने वाला है. मैंने जब इसे गाया था, तो मुझे ये उम्‍मीद नहीं थी कि मेरे गाने को इतने कम समय में मिलियन व्‍यूज मिलेगा. 

नीले कपड़ों में सपना ने दिखाया सेक्सी फिगर, VIDEO को मिलें 81 मिलियन व्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि संगीत कला में मनोज काशी हिंदू विश्‍वविद्यालय से  स्‍नातक किया है. और संगीत की दुनिया में हिंदी अलबम ’जरा जरा तुमसे कहना है’ से इंट्री की थी. फिर पिछले मुड़ कर नहीं देखा और अब चिंटू पांडे के लिए गाया उनका गाना खूब वायरल हो रहा है. मालूम हो कि फिल्‍म ‘नायक’ की शूटिंग हैदराबाद में हुई है. रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ का निर्माण किया गया है.

इस बॉलीवुड फिल्म से ईद पर खेसारीलाल की 'कुली No.1' का होगा मुकाबला

सपना चौधरी का नया धमाल, इस सुपरस्टार के साथ स्टेज पर लगा दी आग

मोनालिसा ने शेयर किया हॉट वीडियो, फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -