ऐसे दिखते थे पांच साल पहले भोजपुरी सुपरस्टार 'निरहुआ'
ऐसे दिखते थे पांच साल पहले भोजपुरी सुपरस्टार 'निरहुआ'
Share:

फिल्‍मी अंदाज से लेकर भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ गानों तक '   का हर कोई दीवाना है. चाहे उनकी फिल्‍में हो या फिर उनके गाने, भोजपुरिया सिनेमा के फैन को उनका अंदाज खासा पसंद आता है. शायद यही कारण है कि सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी निरहुआ काफी फेमस हैं. इन दिनों उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, हालांकि निरहुआ का यह वीडियो काफी पुराना है, जिसमें वह पहचान में ही नहीं आ रहे हैं. निरहुआ का यह गाना 'झुमका मांगली ना ली आईल' साल 2014 को रिलीज किया गया था, अब तक 68 लाख से ज्यादा बार जिसे देखा गया है. फैंस उनकी फिल्म को देखने के लिए लंबी कतारो मे खड़े रहते है.

नहीं रहा यह प्रसिद्द अभिनेता, इस बीमारी के कारण हुआ निधन

लोकसभा चुनाव 2019 में निरहुआ इस बार चुनावी मैदान में अपना भाग्य आजमा रहे हैं  और बीजेपी की तरफ से उन्हें यूपी के आजमगढ़ से उम्मीदवार बनाया गया है. इस सीट पर निरहुआ का मुकाबला यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश सिंह यादव से होने वाला है. अब तक अपनी फिल्मी करियर में निरहुआ ने खूब नाम कमाया है और  अपनी पहचान बनानेअब वह राजनीतिक गलियारों में भी निकल पड़े हैं.

नीले कपड़ों में सपना ने दिखाया सेक्सी फिगर, VIDEO को मिलें 81 मिलियन व्यू

मीडिया से हुई विशेष बातचीत मे निरहुआ ने आजमगढ़ सीट पर चर्चा करते हुए बताया, 'अखिलेश सिंह हमारे बड़े भाई हैं, साथ ही एक बड़े नेता भी हैं, लेकिन आजमगढ़ में वह सिर्फ अपने नीतियों के कारण हारेंगे. मेरे लिए तो पूरा आजमगढ़ ही मेरा है, चाहे वह हिंदू हो या मुस्लमान हो, चाहे वो कोई दलित हो या पिछड़ा हो कोई भी हो, सारे मेरे साथ हैं. पूरा आजमगढ़ कह रहा है कि भइया हमें सिर्फ आप ही चाहिए. सच के साथ जो हैं, उसके साथ सभी हैं. अगर मैं गलत राह पर होता तो मेरे साथ कोई नहीं होता.' कयास लगाए जा रहे कि निरहुआ को अपनी सीट से निश्चत सफलता मिलेगी.

इस बॉलीवुड फिल्म से ईद पर खेसारीलाल की 'कुली No.1' का होगा मुकाबला

सपना चौधरी का नया धमाल, इस सुपरस्टार के साथ स्टेज पर लगा दी आग

मोनालिसा ने शेयर किया हॉट वीडियो, फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -