काम्या को याद आई सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई, शेयर किया ये वीडियो
काम्या को याद आई सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई, शेयर किया ये वीडियो
Share:

अभिनेत्री काम्या पंजाबी आरम्भ से ही कविता कौशिक के समर्थन में हैं। वो कविता के लिए चीयर कर रही हैं। स्टैंड ले रही हैं। अब मंगलवार के एपिसोड में जब कविता ने एजाज को स्वयं से दूर करने के लिए धक्का दिया तो, एजाज खान क्रोध में आ गए थे। कविता को घर से बाहर निकालने की बात कर रहे थे। घर वाले भी कविता के विरुद्ध हो गए थे। 

किन्तु बिग बॉस ने कहा कि कविता ने एजाज को चोट पहुंचाने के इरादे से ऐसा नहीं किया है। वो केवल उन्हें दूर कर रही थीं। अब इसी पर काम्या पंजाबी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कविता का समर्थन किया है। इसी के साथ उन्होंने सिद्धार्थ तथा आसिम की लड़ाई भी याद दिलाई, जिसमें सिद्धार्थ ने असीम को धक्का दिया था। साथ-साथ काम्या ने कहा कि बीते सीन में सिद्धार्थ को प्रवोक किया जा रहा था तथा यहां कविता को प्रवोक किया जा रहा। पूरा घर उसके विरुद्ध खड़ा है।

काम्या ने सीरीज में ट्वीट करते हुए लिखा- नीच, घटिया, लोमड़ी तथा न जाने क्या-क्या। #StayStrongKavitaKaushik। दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- बाथरूम क्या घर के प्रत्येक कोने में जा जाकर कौन रोता है, ये सबने देखा है। प्रवोक करना बंद करिए। ये आप हमेशा करते हैं। वही एक ट्वीट में उन्होंने लिखा- कसम से बीता सीजन याद आ गया जहां पर पूरा घर एक ओर तथा सिद्धार्थ शुक्ला एक तरफ। तथा कैसे बार-बार सिद्धार्थ को प्रवोक किया जाता था। इसके अतिरिक्त कविता के फैन क्लब ने सिद्धार्थ शुक्ला तथा असीम रियाज का धक्के वाला वीडियो साझा करते हुए लिखा- धक्का किसको कहते हैं आखिरी सीजन दिखाओ कोई एजाज को। इस वीडियो को काम्या ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया।

शेखर सुमन का ट्रोल्स पर निशाना, बोले- बिहार चुनाव हुए खत्म, अब मांगो माफी

वीडियो कॉल पर की सगाई, 20 नवम्बर को शादी करेगी यह अदाकारा

राहुल के लिए जैस्मिन ने तोड़ा रुबीना का दिल, घर में हुई तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -