शेखर सुमन का ट्रोल्स पर निशाना, बोले- बिहार चुनाव हुए खत्म, अब मांगो माफी
शेखर सुमन का ट्रोल्स पर निशाना, बोले- बिहार चुनाव हुए खत्म, अब मांगो माफी
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत 5 को माह से अधिक गुजर चुके हैं, किन्तु उनके जाने का दर्द अभी भी प्रशंसकों को रुलाता है। आलम ये है कि दीपावली के पर्व पर भी सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट दिया गया। उनके नाम का दिया जलाया गया। अब अभिनेता शेखर सुमन ने भी एक बार फिर सुशांत मामले पर रिएक्ट किया है। लंबे वक़्त पश्चात् फिर शेखर ने अपना क्रोध व्यक्त किया है।

शेखर सुमन ने उन सभी लोगों पर निशाना साधा है जिन्होंने उन पर इस मामले के माध्यम से सियासत करने का आरोप लगाया था। शेखर ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव संग हुई अपनी मुलाकात का हवाला देते हुए कई व्यक्तियों को आईना दिखाने का प्रयास किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- जब सुशांत मामले के सबंध में मैंने तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी, तो मुझ पर सियासत करने का आरोप लगा था। बताया गया था कि मेरे सियासत में बड़े सपने हैं। अब बिहार इलेक्शन समाप्त हो चुके हैं तथा मुझे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। अब क्या वो लोग मुझ से क्षमा मांगेंगे। 

इससे पूर्व भी शेखर सुमन ने सुशांत के हक में आवाज बुलंद की है। उन्होंने हर प्लेटफॉर्म पर दिवंगत अभिनेता के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है। इस दीपावली भी शेखर सुमन ने सुशांत के सभी प्रशंसकों से आग्रह किया था। उन्होंने सभी से ये दिवाली पर सुशांत को श्रद्धांजलि देने को कहा था। उन्होंने स्वयं भी भावुक पोस्ट के माध्यम से अभिनेता को याद किया था। अब शेखर सुमन का इस मामले को लेकर इतना एक्टिव होना लाजिमी नजर आता है। अभिनेता ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए मुंबई से पटना तक कि यात्रा तय की थी। उन्होंने अभिनेता को इंसाफ दिलवाने के लिए नीतीश कुमार से भी मुलाकात की थी। सीबीआई जांच के लिए भी उन्होंने बहुत प्रेशर बनाया था।

वीडियो कॉल पर की सगाई, 20 नवम्बर को शादी करेगी यह अदाकारा

राहुल के लिए जैस्मिन ने तोड़ा रुबीना का दिल, घर में हुई तोड़फोड़

इस सिंगर ने अपने हाथ में बनवाया कपिल शर्मा के नाम का टैटू, वजह कर देगी खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -