लाल जोड़े में दुल्हन बनी काम्या पंजाबी, तस्वीरों में गजब का दिखा लुक
लाल जोड़े में दुल्हन बनी काम्या पंजाबी, तस्वीरों में गजब का दिखा लुक
Share:

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने आज शादी कर ली है और हाल ही में उनकी शादी के पहले की तस्वीरें सामने आ गई हैं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग से शादी की है. वह शादी के दौरान बहुत खूबसूरत दिखाई दी है. आप देख सकते हैं तस्वीरों में लाल जोड़े के साथ काम्या ने हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है और वह काफी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

उन्होंने मांग टीका और नथनी पहनकर खूबसूरत अंदाज दिखाया है. इस दौरान काम्या रेड ब्राइडल लहंगे के साथ रेड लिपस्टिक और गोल्डन बिंदी में दुल्हन बनी काम्या काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं क्रीम और गोल्डन शेरवानी पहने, सिर पर पगड़ी और सेहरा बांधे शलभ धूम-धाम से बारात लेकर आते नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं तस्वीरों में काम्या के घरवाले दूल्हा शलभ का स्वागत करते दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि शादी से पहले काम्या की सगाई, हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें सामने आईं. वहीं काम्या की वेडिंग फंक्शन्स की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी तक छाई हुई हैं जो सभी को पसंद आ रहीं हैं. आपको पता हो कि काम्या और शलभ ने पिछले साल 10 फरवरी के दिन ही एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था और एक साल बाद 10 फरवरी के दिन ही दोनों ने सात फेरे लेने के लिए एक दूजे को थाम लिया है. वैसे काम्या पंजाबी की दूसरी शादी है. जी दरअसल उन्होंने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी लेकिन ज्यादा समय तक वह उनके साथ नहीं रह पाई.

Oscar Awards 2020: कोरियन फ़िल्म 'पैरासाइट' ने बनाया इतिहास, प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

आरक्षण को लेकर लोकसभा में घमासान, कांग्रेस बोली- मनुवाद को मानती है मोदी सरकार

इन मशहूर सितारों को है खतरनाक बीमारी, कभी भी निकल सकती है जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -