काम्या पंजाबी ने देवोलीना को बताया गलत, रश्मि देसाई ने बताया सही, जानिए क्या है मामला?
काम्या पंजाबी ने देवोलीना को बताया गलत, रश्मि देसाई ने बताया सही, जानिए क्या है मामला?
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में शुक्रवार को देवोलीना भट्टाचार्जी एवं अर्शी खान के मध्य हुए विवाद ने घर में हंगामा खड़ा कर दिया। देवोलीना तथा अर्शी की इस लड़ाई पर काम्या पंजाबी ने प्रतिक्रिया दी है। काम्या ने देवोलीना की इस हरकत को ठीक नहीं बताया है, वहीं रश्म‍ि देसाई देवोलीना का साथ देती दिखाई दी हैं। 

काम्या ने ट्वीट क‍िया- हां अर्शी खान कान से खून निकाल देती है पर यहां देवोलीना ने जो किया उसकी कोई आवश्यकता नहीं थी। बता दें काम्या बिग बॉस को निरंतर फॉलो करती हैं और वक़्त-वक़्त पर अपनी प्रतिक्रिया भी देती रहती हैं। बीते दिनों वे शो में मीड‍िया के साथ दिखाई दी थी। इस के चलते काम्या ने बखूबी एप‍िसोड का संचालन किया तथा घरवालों को फीडबैक दिया। वहीं देवोलीना एवं अर्शी की लड़ाई में रश्म‍ि देसाई की भी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने देवोलीना के इस रवैये को इंसानी भावनाएं बताते हुए लिखा- 'अर्शी बद्दुआ देती है...तेरे करीबी मर जाएं...इससे सच में दिल टूट जाता है तथा कुछ प्रतियोगी इस पल को ये कहकर जज कर रहे हैं कि ऐसा 3 घंटे पश्चात् क्यों हुआ? कभी-कभी रिएक्ट करने के लिए वक़्त लगता है। ये कोई हत्या नहीं थी, ये जुबानी जंग थी जिसमें वक़्त लग सकता है तथा यह आपके दिमाग में घूमता रहता है। #humnafeeling'। 

ध्यान हो रश्म‍ि देसाई एवं देवोलीना बीते सीजन मतलब बिग बॉस 13 में को-कंटेस्टेंट्स रह चुके हैं। दोनों ने एक-दूसरे का समर्थन किया है। अब जब देवोलीना बिग बॉस 14 में बतौर एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर गई हैं, तो रश्म‍ि उन्हें पूरा समर्थन करती दिखाई दे रही हैं। 

अश्लील वीडियो शूट करने के आरोप में गिरफ्तार हुई यह मशहूर अदाकारा

शूटिंग के दौरान ताबूत में बंद हुई अदाकारा, कहा- 'डरावना था'

नेहा कक्क्ड़ ने गाया 'लॉलीपॉप लागेलू', वीडियो मचा रहा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -