शूटिंग के दौरान ताबूत में बंद हुई अदाकारा, कहा- 'डरावना था'
शूटिंग के दौरान ताबूत में बंद हुई अदाकारा, कहा- 'डरावना था'
Share:

इन दिनों कई टीवी शोज अपने बेहतरीन प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल है शो 'नमक इस्क का'। इस शो को आप सभी देख ही रहे होंगे। वैसे कई बार फिल्मों में या छोटे पर्दे पर चुनौतीपूर्ण दृश्य होते हैं। इन दृश्यों को शूट करने के लिए स्टार्स को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ता है। अब इसी क्रम में बेहद लोकप्रिय टीवी सीरियल 'नमक इस्क का' की अभिनेत्री को ताबूत में लेटना पड़ा। यह अनुभव अभिनेत्री के लिए बहुत ही खतरनाक और डरावना रहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by श्रुति शर्मा (@shrutiisharmaa)

जी हाँ, उन्हें ताबूत में लिटाकर ताबूत को बंद कर दिया गया। अभिनेत्री श्रुति शर्मा करीब एक से दो मिनट तक के लिए ताबूत में बंद रहीं। जी दरअसल 'नमक इस्क का' की प्रमुख अभिनेत्री श्रुति शर्मा हैं और उन्हें हाल ही में एक एपिसोड की शूटिंग के लिए ताबूत के अंदर कुछ मिनट रहना पड़ा। इस दौरान की शूटिंग करने के बाद उन्होंने इस बारे में बात की।

उनका कहना है कि, 'यह निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण था।' हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, ''यह पहली बार है, जब मैंने एक ऐसे दृश्य के लिए शूट किया है, जो इतना डरावना था।'' आगे श्रुति शर्मा ने यह भी कहा कि, 'हालांकि यह काफी आसान लगता है, यह निश्चित रूप से एक-दो मिनट के लिए ताबूत में रहना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मुझे खुशी है कि यह सब ठीक से हो गया।' वैसे श्रुति के इस शो में मोनालिसा भी नजर आ रहीं हैं जो भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हैं।

आज बहुत दुःख में होंगे इस राशि के लोग, इन्हे मिल सकता है बड़ा कष्ट

सह-विन पोर्टल पर पंजीकरण के लिए आधार नहीं है अनिवार्य: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय

रॉयल एनफील्ड यूरोप में किया अपने 'राइडर्स क्लब' का शुभारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -