पर्पल साड़ी में बहुत बेहतरीन नजर आईं काम्या पंजाबी, पार्टी में मचाया धमाल
पर्पल साड़ी में बहुत बेहतरीन नजर आईं काम्या पंजाबी, पार्टी में मचाया धमाल
Share:

टीवी इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली काम्या पंजाबी इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। ऐसे में इन दिनों वह अपने पति शलभ दांग के साथ पार्टी कर रहीं हैं और अब उनकी पार्टी के फोटोज सामने आए हैं। जी हाँ, इन तस्वीरों में वह कमाल दिखाई दे रहीं हैं वह भी साड़ी में। पार्टी में जब काम्या पंजाबी अपने प्यार का इजहार कर रही थीं तो शलभ ने भी सभी के सामने काम्या के गालों पर किस कर डाला।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

इस दौरान के दोनों के फोटोज सामने आए हैं। वहीं काम्या पंजाबी और शलभ दांग ने केक काटकर रात की शुरूआत की और सभी जश्न में डूबे नजर आए और सभी इस दौरान शानदार लुक्स में दिखाई दिए। वहीं काम्या पंजाबी की शादी में उनकी दोस्तों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला जो इस पार्टी में भी नजर आया और इन सभी ने काम्या के साथ मिलकर जमकर धमाल मचाया। इस दौरान काम्य ने पर्पल रंग की साड़ी में कहर बरपाया और उनकर ऊपर यह कलर काफी शानदार लग रहा था। वहीं पार्टी में केवल काम्या और शलभ दांग के दोस्त ही नहीं थे बल्कि दोनों के परिवारवाले भी थे और खबरें हैं कि काम्या पंजाबी के ससुरालवालों ने उनका स्वागत जमकर किया। वहीं काम्या पंजाबी और शलभ दांग ने पार्टी में जमक एन्जॉय किया और कैमरे को कई सारे कैंडिड पोज दिए जो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं।

इस दौरान के एक फोटो को शेयर कर शलभ ने लिखा है Mumbai Party @panjabikamya #shubhmangalkasha @theglamweddingofficial वहीं एक फोटो शेयर कर काम्या ने लिखा है Hum jahan jaate hai party wahi shuru ho jaati hai #shubhmangalkasha #delhiparty Pic Credit : @theglamweddingofficial Earings: @jewelsiya_official Shalabh's outfit: @millionairebombay @shalabhdang आप देख सकते हैं वह कितनी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं।

नागिन 4: देव के सामने आ जाएगा बृन्दा के नागिन होने का सच, शुरू होगी नई मुसीबत

मेल्विन को सना ने गिफ्ट किए थे चार जोड़ी स्निकर, कहा- 'मैं बच्ची की तरह रो रही थी...'

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आया नया ट्विस्ट, लव-कुश के वजह से वंश और कैरव पर पड़ेगा ऐसा असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -