'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आया नया ट्विस्ट, लव-कुश के वजह से वंश और कैरव पर पड़ेगा ऐसा असर
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आया नया ट्विस्ट, लव-कुश के वजह से वंश और कैरव पर पड़ेगा ऐसा असर
Share:

स्टारप्लस का सुपरहिट धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है, जिसमें कार्तिक और नायरा एक-दूसरे के सामने आ गए हैं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स ने महीनों के बाद तो इन दोनों को मिलाया था और अब फिर से इन्हें अलग करने पर लगे हुए हैं. असल में जब से गोयनका सदन में लव-कुश की एंट्री हुई है, तब से कार्तिक-नायरा की जिंदगी एक बार फिर से उथल-पुथल सी हो गई है. हाल ही में लव-कुश ने त्रिशा के साथ जो हरकत की है, उसके बाद तो नायरा और कार्तिक में आर-पार की ठन गई है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अगर आप देख रहे होंगे तो आपको पता होगा कि इसमें नायरा अकेले ही त्रिशा को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ रही है और कार्तिक के साथ-साथ पूरा परिवार उसके खिलाफ खड़ा हो गया है. कार्तिक को भी लगता है कि नायरा चीजों को बहुत आगे ले जा रही है, जबकि मामले को घर में ही सुलझाया जा सकता है. हालांकि नायरा का इस पूरे मामले पर अलग ही सोच रही है, और उसे लगता है कि अगर किसी ने गलती की है तो उसे सजा भी मिलनी चाहिए. यही वजह है कि गोयनका परिवार लव-कुश को बचाने के लिए पूरे जोर-शोर से लगा हुआ है और अपनी पूरी ताकत लगा रहा है.

अगर शो से सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो लव-कुश को बचाने के लिए गोयनका परिवार जिस तरह की लगातार चालें चल रहा है, वो उन्हीं के बच्चों वंश और कैरव के भविष्य को खराब कर रही हैं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में आप देख सकेंगे कि वंश और कैरव एक साथ खेल रहे होंगे तभी कैरव गलती से फ्लॉवर केस को अपनी बॉल से तोड़ देगा. इसके बाद कैरव को लगेगा कि उसे भी पुलिस पकड़कर ले जाएगी. हालांकि वंश उसे समझाएगा कि उसे डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऐसा नहीं होगा. अगर ऐसा होता भी है तो उसके परिवारवाले उसे बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, जैसे वो लव-कुश को बचा रहे हैं.

कविता कौशिक ने अपने अंदाज में ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब, जाने क्या है मामला

कुंडली भाग्‍य : क्या ड्राइवर्स के चंगुल से खुद को मुक्त कर पाएंगे करण और प्रीता?

टीवी शो में काम को तरस गए थे करण पटेल, अनप्रोफेशनल हरकत पर तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -