शादी में काम्या पंजाबी ने किया दीपिका को कॉपी, जानिए कैसे?
शादी में काम्या पंजाबी ने किया दीपिका को कॉपी, जानिए कैसे?
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिनों ही अभिनेत्री काम्या पंजाबी शादी के बंधन में बंधी है। जी हाँ, दरअसल काम्या ने बीते 10 फरवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ शादी की और अब तक दोनों के कई फोटोज सामने आ रहे हैं। ऐसे में हाल ही में अब खुद काम्या पंजाबी ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर कर दिया है। हाल ही में उन्होंने फोटोज को शेयर कर लिखा है Thank you my darling @anusoru for all ur hard work n running around to make this possible for me।।। thank you for being so patient with me n jheloing me so much you really made me feel special n beautiful like never before i have really loved all my outfits

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं। वहीं अपनी नई तस्वीरों में वह बहुत अच्छी भी लग रहीं हैं उन्होंने लाल रंग का हैवी लहंगा पहना था। वहीं उनके लहंगे में जो वर्क किया गया है उस पर 'सदा सौभाग्यवती भव:' और 'काम्या वेड्स शलभ' लिखा हुआ है। आप सभी को बता दें कि दीपिका पादुकोण ने शादी के दिन जो चुनरी पहनी थी उस पर भी 'सदा सौभाग्यवती भव:' लिखा हुआ था।

जी हाँ, आप सभी को यह भी बता दें कि काम्या पंजाबी ने शादी के बाद कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया और इस पार्टी में काम्या पंजाबी ने पर्पल कलर की साड़ी पहनी थी जो बहुत दिलकश नजर आई थी। वहीं अपनी शादी में मेहंदी की रस्म के दौरान की एक तस्वीर काम्या ने शेयर की थी और उसमे वह सोफे पर बैठीं मेहंदी लगवाई नजर आ रही हैं और हँसते हुए नजर आईं थी।

Khatron Ke Khiladi 10: नच बलिये के बाद अब खतरों से खेलेगी अमृता खानविलकर

नागिन 4: देव पर होने वाला हैं हमला, विशाखा चलेगी नई चाल

Mujhse Shaadi Karoge: पारस और शहनाज़ को इम्प्रेस करने के लिए यह क्या कर रहे है घरवाले, देखिये प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -