Mujhse Shaadi Karoge: पारस और शहनाज़ को इम्प्रेस करने के लिए यह क्या कर रहे है घरवाले, देखिये प्रोमो
Mujhse Shaadi Karoge: पारस और शहनाज़ को इम्प्रेस करने के लिए यह क्या कर रहे है घरवाले, देखिये प्रोमो
Share:

टीवी के जाने माने शो Bigg Boss 13 के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और शहनाज़ कौर गिल का शो 'मुझसे शादी करोगे' लगभग 'बिग बॉस' की तर्ज पर ही जा रहा है।इसके अलावा शो के अभी तक आए वीडियो में ये तो साफ नजर आ रहा है कि कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के ही घर में रह रहे हैं। इसके अलावा बस घर के लुक में थोड़े बदलाव किए हैं। वहीं इस शो में भी कंटेस्टेंट्स को अजीबो-गरीब टास्क से गुज़रना पड़ रहा है। इसके अलावा कंटेस्टेंट्स के बीच वैसी ही कहासुनी हो रही है जैसी आपने बिग बॉस में देखी हो सकती है।

अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें पारस को लड़कियों का और शहनाज़ को लड़कों का टच पहचानना है। इसके अलावा पारस और शहनाज़ जिस कंटेस्टेंट का टच सही पहचान लेंगे वो उस कंटेस्टेंट के साथ डेट पर जा सकते है। वीडियो में दिख रहा है पहले लड़कियां पारस को तरह-तरह से टच करती हैं और पारस उनका टच को पहचानने की कोशिश करते हैं। वहीं इस दौरान पारस की आंखों पर पट्टी बंधी होती है। इसके बाद कोई लड़की उनके ऊपर हाथ फेरती है तो कोई उन्हें केक खिलाती है। 

फिर बारी आती शहनाज़ कौर गिल की। शहनाज़ की भी आंखों पर पट्टी बंधी होती है इसके बाद वो लड़कों की बॉडी पर हाथ लगाकर उन्हें पहचाने की कोशिश करती हैं। इसके साथ ही अब इस टास्क में कौन जीतेगा? किसका टच शहनाज़ और पारस पहचान पाएंगे ये तो एपिसोड आने के बाद ही पता चलेगा।' इसके अलावा घर में मौजूद लड़कियां पारस को अपनी जीवनसाथी बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं। आज के एपिसोड में दो लड़कियों के बीच चाय बनाने को लेकर बहस हो जाती है। दोनों एक दूसरे 'घरवाली' 'बाहरवाली' कहकर चिढाने लग जाती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

कहां हम कहां तुम: रोहित और सोनाक्षी के बीच आएगी दरार, इस वजह से परेशान होंगे डॉ सिप्पी

शहनाज गिल से मिलने के लिए बेताब दिखे सिद्धार्थ शुक्ला, चोरी छिपे इस दोस्त के घर में मारी एंट्री

शहनाज के पिता को राखी ने दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं -'आपकी बेटी मेरे ही पदचिन्हों पर...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -