Khatron Ke Khiladi 10: नच बलिये के बाद अब खतरों से खेलेगी अमृता खानविलकर
Khatron Ke Khiladi 10: नच बलिये के बाद अब खतरों से खेलेगी अमृता खानविलकर
Share:

हिंदी और मराठी इंडस्ट्री की बेहद फेमस एक्ट्रेस अमृता खानविलकर इन दिनों डायरेक्टर रोहित शेट्टी के शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 को लेकर चर्चा में हैं। वहीं अमृता इस बार 'खतरों के खिलाड़ी' में खतरों से जूझती नजर आ सकती है। वहीं इस शो में अमृता के अलावा 9 और फेमस चेहरे आपस में जीत के लिए लड़ते नजर आ सकते है। इसके साथ ही ये शो आज से ऑन एयर होगा। वहीं इस बार 'खतरों के खिलाड़ी' शो की शूटिंग शू​टिंग बुल्‍गारिया में की जा रही है। ऐसे में अमृता पहली बार इस तरह के किसी शो में नजर आने वाली हैं। 

इसके अलावा अमृता मराठी टीवी शो 'जीव लागा' में स्‍वप्‍निल जोशी के ऑपोजिट नजर आ चुकी हैं। वहीं आज हम आपको अमृता के बारे में कई खास बातें बताने जा रहे हैं। तो आइये जानते हैं...एक्ट्रेस अमृता खानविलकर एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इसके साथ ही आए दिन वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी' से अमृता का प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह खुद को खतरों से खेलने के लिए तैयार करती नजर आ रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को अबतक काफी लोगों ने पसंद किया है। अमृता ने अपने करियर की शुरूआत एक मॉडल के रूप में की थी। 

उन्होंने साल 2006 में अपनी मराठी फिल्म 'गोलमाल' से फ़िल्म जगत में कदम रखा गया है। इस फिल्म में अमृता ने डबल रोल निभाया था। वहीं उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। वहीं इससे पहले अमृता ने 2004 में जी-इंडिया चैनल के नाटक 'बेस्ट सिनेस्टर की खोज' में भी हिस्सा लिया था। इसके अलावा जिसमें उन्हें तीसरा स्थान प्राप्त किया था।इसके बाद इन्होंने कई मराठी और हिंदी फ़िल्मो में भी काम किया। वहीं वर्ष 2008 में आई हिंदी फ़िल्म 'फूंक' में अभिनय के लिए वह स्टारडस्ट अवार्ड के नामित हुई थी।आपकी जानकारी के लिए बता दें की 24 जनवरी, 2015 को अमृता ने एक्टर हिमांशू मल्होत्रा से शादी की। वहीं हिमांशू कई टीवी शो जैसे 'सस्स्स्स कोई है', 'फियर फाइल्स', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिनय कर चुके हैं। 

Mujhse Shaadi Karoge: पारस और शहनाज़ को इम्प्रेस करने के लिए यह क्या कर रहे है घरवाले, देखिये प्रोमो

‘कसौटी जिंदगी के 2’ में अनुराग और प्रेरणा के जिंदगी में आएगा नया मोड़, होगी किसी एक की मौत

शुरू होने वाला है “सारेगामापा लिटिल चैंप्स”, पहली बार साथ नजर आएंगे संगीत के यह तीन महारथी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -