नागिन 4: देव पर होने वाला हैं हमला, विशाखा चलेगी नई चाल
नागिन 4: देव पर होने वाला हैं हमला, विशाखा चलेगी नई चाल
Share:

एकता कपूर का लोकप्रिय टीवी शो नागिन 4 एक बार फिर से दर्शकों का फेवरेट बन गया है. इस टीवी शो को हमेशा की तरह दर्शकों से खूब सारा प्यार मिल रहा है. इसी वजह से ये टीवी शो टीआरपी लिस्ट में भी खूब धमाल मचा रहा है और बाकी शोज को काफी कड़ी टक्कर मिल रही है. अब आने वाले इस एपिसोड में क्या होगा, इस पर सभी की नजर टिकी हुई है. पिछली रिपोर्ट में हम आपको बता चुके हैं कि आने वाले एपिसोड्स में जल्दी ही बृंदा का नागिन होने का राज देव के सामने खुलने वाला है.  

इसके बाद दोनों के बीच नई मुसीबतों की शुरुआत होने वाली है. लेकिन इससे पहले अभी इस टीवी शो में काफी कुछ होने वाला है. हर बार की तरह इस टीवी शो में कई सारे दिलचस्प ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलने वाले है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि देव पर जान लेवा हमला होने वाला है. आप जानते ही हैं कि बृंदा ने देव को मारने के इरादे से ही शादी की है. इसके बाद से ही वो लगातार देव पर हमले के फिराक में है लेकिन ऐसा कर नहीं पा रही.

अब उसकी मदद के लिए विशाखा की एंट्री हुई है. लेकिन विशाखा बृंदा की मदद करने का सिर्फ दिखावा ही कर रही है. दरअसल वो खुद नागमणि हासिल करने के लिए देव को मारना चाहती है. इसीलिए अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विशाखा बृंदा के रुप में देव को मारने की कोशिश करने वाली हैं. लेकिन इस हमले से देव बच जाने वाला है. लेकिन देखना ये होगा कि क्या उसे इस बात का पता चलता है कि उस पर हमला करने वाली उसकी पत्नी बृंदा ही है या बृंदा के रुप में विशाखा.

कहां हम कहां तुम: रोहित और सोनाक्षी के बीच आएगी दरार, इस वजह से परेशान होंगे डॉ सिप्पी

शहनाज गिल से मिलने के लिए बेताब दिखे सिद्धार्थ शुक्ला, चोरी छिपे इस दोस्त के घर में मारी एंट्री

शहनाज के पिता को राखी ने दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं -'आपकी बेटी मेरे ही पदचिन्हों पर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -