काम्या पंजाबी ने शेयर की एक तस्वीर, फैंस ने दे दिया ऐसा रिएक्शन
काम्या पंजाबी ने शेयर की एक तस्वीर, फैंस ने दे दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

लॉकडाउन के चलते सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं जिसके चलते सभी अपनी मजेदार तस्वीरें भी साझा कर रहे हैं। अभी हाल ही में काम्या पंजाबी ने भी अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनके सामने कई सारी शराब की बोतलें रखी हुई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की जहां पूरे देश में शराब की दुकानों पर ताले पड़े हुए हैं | वहीं काम्या की ऐसी तस्वीर देखकर फैंस काफी हैरान हैं।

इसके साथ ही काम्या ने गुरुवार को शराब की बोतलों के साथ तस्वीर साझा की है | इसके अलावा  इस तस्वीर को शेयर करते हुए काम्या लिखती हैं, 'बताओ भाई कब तक है लॉकडाउन। नोट- मैं इनमें से कुछ भी नहीं पीती हूं ना ही मैं शराब पीने का प्रमोशन करती हूं। एंजॉय द व्यू। दिल पर मत लेना'।तस्वीर सामने आते ही काम्या की पोस्ट पर फनी कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'केवल दीया जलाना था, दुनिया को नहीं'।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक यूजर लिखता है, 'लॉकडाउन की सबसे अमीर लेडी। लोग मर रहे हैं इसके लिए मैडम जी'। इसके साथ ही इस पोस्ट पर काम्या के इंडस्ट्री के दोस्तों ने भी अपना रिएक्शन दिया गया है। एक्टर मनीष नागदेव ने लिखा, 'प्यासो के सामने कुआं रख दिया'। इसके साथ ही दूसरी तरफ डायंड्रा सोरेन और एक्ट्रेस जस्वीर कौर ने भी हंसते हुए इमोजी कमेंट की है।

'राम सेतु' बनते ही ट्रेंड करने लगा 'सेना चली'

टीवी पर होगी मुसद्दीलाल की वापसी, ऑफिस के चक्कर लगाते आएंगे नजर

'शक्तिमान' बंद करने के लिए रची गई थी साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -