टीवी पर होगी मुसद्दीलाल की वापसी, ऑफिस के चक्कर लगाते आएंगे नजर
टीवी पर होगी मुसद्दीलाल की वापसी, ऑफिस के चक्कर लगाते आएंगे नजर
Share:

भारतीय सिनेमा के शानदार अभिनेता पंकज कपूर के आज से लगभग दो दशक पुराने टीवी शो 'ऑफिस ऑफिस' की एक बार फिर से टीवी पर वापसी हो रही है। वहीं यह शो अपने समय में भारत के दफ्तरों में फैले भ्रष्टाचार को व्यंग्यात्मकपूर्ण तरीके से परोसने के लिए बहुत लोकप्रिय हुआ था। वहीं अब कोरोना वायरस की महामारी के ऐसे समय में लोगों को जब हंसी के ठहाके लगाने की बहुत जरूरत है, ऐसे में ये शो फिर से टीवी पर लोगों का मनोरंजन करता हुआ नजर जा सकता है ।सरकारी दफ्तरों के भ्रष्ट माहौल को शानदार तरीके से लिखने का काम अश्विनी धीर ने किया है। अश्विनी धीर को सन ऑफ सरदार, अतिथि तुम कब जाओगे?, गेस्ट इन लंदन जैसी फिल्मों के निर्देशन और लेखन के लिए जाना जाता है। 

वहीं इस शो का निर्देशन राजीव मेहरा ने किया है। राजीव मेहरा की पहचान आज के समय में टीवी धारावाहिकों के निर्माता के रूप में की जाती है।इससे पहले वे हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान जैसे अभिनेताओं की चमत्कार, राम जाने जैसी फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं। वहीं पंकज कपूर ने इस धारावाहिक में एक रिटायर स्कूल मास्टर मुसद्दीलाल त्रिपाठी की भूमिका निभाई है। वहीं इस शो की कहानी बताती है कि मुसद्दीलाल अपना काम करवाने के लिए किस तरह सरकारी दफ्तरों में चक्कर लगाते हैं, और इसी बीच बहुत संघर्ष भी करना पड़ता है। इसके साथ ही शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले एक और कलाकार देवेन भोजनी इस शो के टीवी पर लौटने की खबर से बहुत खुश हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वे कहते हैं कि उन्हें यह जानकर बहुत अच्छा लग रहा है कि 'ऑफिस ऑफिस' फिर से प्रसारित हो रहा है। वहीं उन्होंने कहा, 'यह शो आज भी लोगों को अपने से जोड़ता है। वहीं आज भी दफ्तरों में लोग वैसे ही चक्कर लगाते हैं, जैसे इस शो में मुसद्दीलाल को दर्शाया गया है।उन्होंने कहा लॉकडाउन के इस समय में जब पूरी दुनिया तनाव, दर्द और उदासी से गुजर रही है, वहीं ऐसे समय में यह धारावाहिक लोगों का ध्यान इस महामारी से हटाने में मदद कर सकता है । मैं खुद इस शो को देखने के लिए बेहद उत्सुक हूं।' वहीं यह शो सोमवार से शुक्रवार श्याम छह बजे और रात साढ़े 10 बजे प्रसारित किया जा सकता है ।

The RD Show पर सिद्धार्थ शुक्ला को बुलाने वाली बात पर रश्मि देसाई ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss 14 में नजर आ सकते है टीवी के यह सितारे

सपना चौधरी ने पीले रंग के सूट में स्टेज पर लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -