BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ को मिल रहा फैंस का पूरा सपोर्ट, एक बार फिर हुए ट्विटर पर ट्रेंड
BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ को मिल रहा फैंस का पूरा सपोर्ट, एक बार फिर हुए ट्विटर पर ट्रेंड
Share:

टीवी के जाने माने और सबसे अधिक विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 टीवी का टॉप शो बन गया है. इसके अलावा आज वीकेंड का वार एपिसोड में शो में  सलमान खान घरवालों को फटकार लगाते नजर आने वाले हैं तो वहीं शो पर पुराने कंटेस्टेंट्स भी शिरकत करने वाले हैं. बिग बॉस 13 के नए प्रोमो में आप शो के एक्स विनर विन्दु दारा सिंह और गौतम गुलाटी को घर में देख चुके है.

ट्विटर पर छाए SidNaaz
ऐसे में विन्दु दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, असीम रियाज और बाकियों से मुलाकात की गयी थी . विन्दु ने सिद्धार्थ और शहनाज की तारीफ की और रश्मि को अपना गेम बेहतर करने के लिए कहा. इसके अलावा ऐसे में शहनाज और सिद्धार्थ के सपोर्ट में फैंस भी उतर आए. फैंस ने ट्विटर पर #ChartbusterSid और #SanaOnFire के साथ ट्वीट करने शुर कर दिए.

#ChartbusterSid और #SanaOnFire ट्वीट्स की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्द ही ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गए है. इसके अलावा फैंस के बीच सिडनाज के नाम से मशहूर इस जोड़ी को खूब सारा सपोर्ट मिला है . शहनाज और सिद्धार्थ जनता के फेवरेट हैं और इन दोनों का प्यार और मस्ती सभी को पसन्द है. दोनों की लड़ाई भी हमेशा ही चर्चा में आती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स के घरवालों ने शिरकत की थी. वही सिद्धार्थ की मां, शहनाज के पिता और असीम के भाई संग अन्य बिग बॉस के घरवालों से मिलने आए थे. अब वीकेंड का वार में सलमान खान घरवालों से जरूरी बातें करने वाले हैं.

BB13 : पारस पर फूटा सलमान का गुस्सा, कहा- 'अंदर आकर बताऊं क्या'

संजीवनी से एग्जिट ले रहे है मोहनीश बहल, होगी इस शख्स की एंट्री

BB13 : घर में मेहमानो ने मारी धासू एंट्री, विन्दु ने रश्मि को समझायी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -