अभिनेता विवियन डीसेना को लेकर बिल्लियों की तरह लड़ रही हैं टीवी की ये दो एक्ट्रेस
अभिनेता विवियन डीसेना को लेकर बिल्लियों की तरह लड़ रही हैं टीवी की ये दो एक्ट्रेस
Share:

टीवी की दो मशहूर अभिनेत्रियां गरिमा जैन और काम्या पंजाबी इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. गौरतलब हैं कि पिछले दिनों गरिमा जैन टीवी के चर्चित शो 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' का हिस्सा थी तो वहीं अभिनेत्री काम्या पंजाबी भी टीवी शो 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' का हिस्सा रह चुकी हैं. दरअसल बात यह हैं कि गरिमा जैन ने एक टीवी चैनल के पोल को रिप्लाई किया जिसमें टीवी के मोस्ट हैंडसम मैन के लिए वोट करने के लिए कहा गया था.

इस लिस्ट के ऑप्शन थे हर्षद चोपड़ा - बेपनाह, अर्जुन बिजलानी - इश्क में मर जावां, विवियन डीसेना - शक्ति अस्तित्व के एहसास की और रोहन गंडोत्रा - दिल से दिल तक. इस दौरान गरिमा ने विवान के बजाए हर्षद और अर्जुन को चुना और ये बात अभिनेत्री काम्या पंजाबी को बहुत बुरी लगी. हालांकि इस मामले का पूरे तरीके से खुलासा नहीं हो पाया हैं. बात दे कि जब गरिमा शो 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' का हिस्सा थी तब उनको लेकर इस तरह की खबरें काफी चर्चा में रहती थी कि वह अभिनेता विवियन को डेट कर रही हैं.

यही नहीं बल्कि उनके शो छोड़ने के पीछे का कारण भी विवियन को ही बताया जा रहा हैं. हालांकि ये बात कितनी सच हैं और कितनी गलत ये तो गरिमा ही जानती हैं. गौरतलब हैं कि विवियन डिसेना टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया हैं. इन दिनों वह टीवी के चर्चित शो 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की में नजर आ रहे हैं. वहीं उनके साथ टीवी की चर्चित अभिनेत्री रुबीना दिलाइक मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़े

अक्षय कुमार के नक्शेकदम पर चलना चाहता है कपिल का ये को स्टार

ट्रोल करने वालों को टीवी स्टार करण कुंद्रा का करारा जवाब

रियल लाइफ में बेहद हॉट हैं टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' की ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -