अक्षय कुमार के नक्शेकदम पर चलना चाहता है कपिल का ये को स्टार

दुनिया को हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन कीकू शारदा इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं. उनका कहना हैं कि वह अभिनेता अक्षय कुमार के नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं. बताया जा रहा हैं कि कीकू को जल्द ही टीवी के चर्चित शो 'जज्बात' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कीकू ने कहा कि मुझे अक्षय कुमार बहुत पसंद है, वह एक ही समय में हास्यास्पद और अजीब बन सकते हैं. उनकी फिल्में हमेशा दिलचस्प और सार्थक होती हैं, अगर मौका दिया जाता है, तो मैं अक्षय कुमार के नक्शेकदम पर चलना चाहूंगा. उनका प्यारा-सा परिवार है और उनका दिमाग हमेशा सही जगह पर होता है.

बता दे कि नए चैट शो 'जज्बात' की मेजबानी टीवी के जाने माने अभिनेता राजीव खंडेलवाल कर रहे हैं. इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल जी टीवी पर होता है. इस शो के माध्यम से राजीव ने बड़े लम्बे समय के बाद छोटे परदे पर वापसी की हैं. इससे पहले वह फ़िल्मी दुनिया में एक्टिव थे.

उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हैं. हालंकि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कमाल नहीं कर पाई. पिछले दिनों उनके इस चैट शो में टीवी के मशहूर कलाकार दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति अभिनेता विवेक दहिया नजर आये थे. इस दौरान दिव्यांका ने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कई राज खोले. अब इस शो में आपको कॉमेडियन कीकू शारदा और गौरव गेरा दिखाई देंगे.

ये भी पढ़े

रियल लाइफ में बेहद हॉट हैं टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' की ये एक्ट्रेस

'ये है मोहब्बतें' के एक्टर करण पटेल को इस बात की खबर तक नहीं थी

इस टीवी एक्ट्रेस ने एकता कपूर को लेकर बोल दी बड़ी बात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -