रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत हैं टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' की ये एक्ट्रेस
रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत हैं टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' की ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी के मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में विदिशा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. गौरतलब हैं कि टीवी के इस चर्चित सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में विदिशा 'रोशनी' के किरदार में नजर आ रही हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता हैं. सीरियल में विदिशा की शादी लीड कैरेक्टर्स में से एक 'आदित्य भल्ला' से जबरन की जाती है.

खास बात यह हैं कि इस शो में विदिशा बहुत ही सिंपल लुक में नजर आती हैं. लेकिन विदिशा रियल लाइफ में बहुत ही ग्लैमरस स्टाइलिश और बेहद हॉट हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और आये दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर करती हैं वहीं उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीर को खूब पसंद करते हैं.

विदिशा घूमने-फिरने की काफी शौकीन हैं, विदिशा जहां भी जाती हैं अपनी तस्वीरें अपने चाहने वालों के बीच शेयर करना नहीं भूलती. गौरतलब हैं कि सीरियल 'ये है मोहब्बतें' दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो हैं जिसमें टीवी के जाने माने कलाकार करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं यह शो अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शकों की पसंद रहा हैं.

ये भी पढ़े

'ये है मोहब्बतें' के एक्टर करण पटेल को इस बात की खबर तक नहीं थी

इस टीवी एक्ट्रेस ने एकता कपूर को लेकर बोल दी बड़ी बात

अश्लील हरकत का शिकार हो चुकी हैं अंगूरी भाभी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -