ट्रोल करने वालों को टीवी स्टार करण कुंद्रा का करारा जवाब
ट्रोल करने वालों को टीवी स्टार करण कुंद्रा का करारा जवाब
Share:

छोटे परदे पर खुद को सफल अभिनेता के तौर पर स्थापित कर चुके अभिनेता करण कुंद्रा इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं. गौरतलब हैं कि करण टीवी की जानी मानी अभिनेत्री अनुषा दांडेकर को डेट कर रहे हैं. ये दोनों पिछले तीन साल से रिश्ते में हैं. पिछले दिनों करण की गर्लफ्रेंड और मशहूर वीजे अनुषा दांडेकर कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब करण से पूछा गया कि क्या सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नफरत करने वाले उन्हें प्रभावित करते हैं, इस पर करण ने कहा, मुझे वास्तव में इन नफरती लोगों की कोई परवाह नहीं है. वे बेहद निम्न स्तर के होते हैं. एक कोने में बैठकर और लिखकर अपनी छोटी जिंदगियां बिता रहे हैं. मैं इन ट्रोल करने वालों को कुत्ता मानता हूं जो भौंकते रहते हैं. वे बहुत ही फ्रस्टेटेड लोग हैं और मैं उन पर दया करता हूं.

बता दे कि करण अभिनेत्री अनुषा से पहले टीवी की जानी मानी अभिनेत्री कृतिका कामरा को भी डेट कर चुके हैं. इन दोनों ने सीरियल ‘कितनी मोहब्बत है’ में एक साथ काम किया था इस दौरान ये दोनों एक दूसरे के करीब आ गये और इनके अफेयर के चर्चे खूब होते थे लेकिन कुछ समय के बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. खबरों की माने तो करण इन दिनों एमटीवी पर लव स्कूल के तीसरे वर्जन की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दे कि करण बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़े

'ये है मोहब्बतें' के एक्टर करण पटेल को इस बात की खबर तक नहीं थी

इस टीवी एक्ट्रेस ने एकता कपूर को लेकर बोल दी बड़ी बात

अश्लील हरकत का शिकार हो चुकी हैं अंगूरी भाभी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -