मध्य प्रदेश को जल्द मिलेगा नया कांग्रेस अध्यक्ष, हाईकमान से मिलेंगे कमलनाथ
मध्य प्रदेश को जल्द मिलेगा नया कांग्रेस अध्यक्ष, हाईकमान से मिलेंगे कमलनाथ
Share:

इंदौर: लोकसभा चुनाव में मिली शर्मनाक हार के बाद देश भर में कांग्रेस संगठन में जारी उथल-पुथल के बीच मध्यप्रदेश कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष भी जल्द बदला जा सकता है. इस बात के स्पष्ट संकेत खुद सूबे के सीएम कमलनाथ ने शनिवार शाम दिए जो प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का अतिरिक्त कार्यभार भी संभाल रहे हैं.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बदले जाने की अटकलों के बारे में सवाल किए जाने पर कमलनाथ ने कहा कि, "मैंने मध्यप्रदेश का सीएम बनने के ठीक बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देते हुए पार्टी हाईकमान से कहा था कि संगठन का यह पद किसी अन्य नेता को सौंप दिया जाये. तब मुझ से कहा गया था कि मैं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद पर बरक़रार रहूं."

अप्रैल 2018 में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाए गए कमलनाथ ने कहा कि, "...तो नया कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनेगा. हमें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की चुनावी मशीनरी से मुकाबला करना है. इस मुकाबले के लिए हमें इस विरोधी पार्टी के जैसी अपनी चुनावी मशीनरी बनानी है. हमें कांग्रेस संगठन को एक नई दृष्टि से नया स्वरुप देना है." इस बीच, कांग्रेस के मीडिया विभाग की प्रदेश इकाई की प्रमुख शोभा ओझा ने कहा कि, "कमलनाथ कांग्रेस हाईकमान से मिलने जा रहे हैं. मध्यप्रदेश कांग्रेस संगठन को जल्द ही नया अध्यक्ष मिलेगा."

आज़म खान ने फिर उगला ज़हर, बिना नाम लिए जयाप्रदा पर की बेहद भद्दी टिप्पणी

पीएम मोदी ने की मन की बात, लोकसभा चुनाव के लिए जनता को दी बधाई

प्रियंका वाड्रा के ट्वीट पर सीएम योगी का पलटवार, कहा - ये हार की हताशा

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -