प्रियंका वाड्रा के ट्वीट पर सीएम योगी का पलटवार, कहा - ये हार की हताशा
प्रियंका वाड्रा के ट्वीट पर सीएम योगी का पलटवार, कहा - ये हार की हताशा
Share:

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सूबे की कानून व्यवस्था पर ट्वीट कर सवाल खड़े करने वाली कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर करारा पलटवार किया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर प्रियंका वाड्रा का ट्वीट कांग्रेस पार्टी की हार की हताशा है.

सीएम योगी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में बुरी तरह हारी. उनके भाई और कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भी शर्मनाक शिकस्त हुई है. सीएम योगी ने प्रियंका के ट्वीट को हताशा बताते हुए कहा है कि उनको दिल्ली, इटली या फिर इंग्लैंड में बैठकर चर्चाओं में बने रहने के लिए कुछ न कुछ करना ही होता है. उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट करते हुए यूपी में बढ़ते अपराध के लिए योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है. 

उन्होंने आपराधिक घटनाओं की खबरों का कोलाज ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि अपराधी खुले आम घूम रहे हैं, एक के बाद एक अपराधिक घटनाएं हो रही हैं,  मगर भाजपा सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही. क्या उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है?

कम नहीं हुई आकाश विजयवर्गीय की अकड़, कहा- ईश्वर आगे बल्लेबाजी का मौका ना दे

अफ़ग़ानिस्तान के 3000 छात्रों को छात्रवृत्ति देगा पाकिस्तान, ये है प्लान

जुलाई में अमेरिका जा सकते हैं इमरान खान, डोनाल्ड ट्रम्प से करेंगे मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -