मीडिया के वाहन से टकराया कमलनाथ का काफिला, बाल-बाल बचे कांग्रेस नेता
मीडिया के वाहन से टकराया कमलनाथ का काफिला, बाल-बाल बचे कांग्रेस नेता
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई के प्रमुख और पूर्व सीएम कमलनाथ की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। दरअसल, भोपाल के कोहेफिजा में उनकी गाड़ी मीडिया की गाड़ी से टकरा गई। हालांकि इस हादसे में कमलनाथ बिलकुल सुरक्षित हैं। वहीं चार से पांच गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है। वही स्थानीय लोगों का कहना है कि सीएम शिवराज और कमलनाथ का काफिला आपस में टकराया है। 

हालांकि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना के कुछ ही देर बाद सारे आरोपों को निराधार बताया और कहा कि कमलनाथ जी की गाड़ी मीडिया की गाड़ी से टकराई है न कि उनकी गाड़ी से। बता दें कि हादसे के वक़्त वहां सीएम शिवराज चौहान रायसेन रोड की ओर औचक निरिक्षण के लिए पहुंचे थे। जानकारी के मुताबिक, जब शिवराज औचक निरीक्षण के दौरान VIP सड़क स्थित करवला पंप हाउस निरीक्षण कर रहे थे, उस समय कमलनाथ हवाई अड्डे से अपने बंगले जा रहे थे।

इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान में शामिल मीडिया कर्मियों की गाड़ी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की गाड़ी से टकरा गई। वहीं इस हादसे को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के औचक निरीक्षण पर हमला बोलते हुए कहा कि ये दिखावे की सियासत न करे शिवराज। बैठकर अधिकारियों के साथ ले विकासकार्यों का जायजा लें।

बंद हुआ लखनऊ और दिल्ली के बीच चलने वाली तेजस ट्रेन का संचालन, बताई गई ये वजह

कांग्रेस नेता नवाब मालिक का बड़ा बयान, कहा- "पाकिस्तान और बांग्लादेश को मिलाकर एक देश बनाती है..."

उमंग के 3 साल पुरे, ऐप का इंटरनेशनल वर्जन हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -