कांग्रेस नेता नवाब मालिक का बड़ा बयान, कहा-
कांग्रेस नेता नवाब मालिक का बड़ा बयान, कहा- "पाकिस्तान और बांग्लादेश को मिलाकर एक देश बनाती है..."
Share:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्री नवाब मलिक ने रविवार को कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश को मिलाकर एक देश बनाती है तो उनकी पार्टी इस कदम का स्वागत करेगी। मंत्री ने कोविड- 19 वक्र को सपाट बनाने में प्रसन्नता व्यक्त की और  उन्होंने कहा कि हम कोरोनो वायरस से सुरक्षा रखने में सफल रहे हैं।

"जिस तरह से देवेंद्रजी ने कहा है कि समय आएगा कराची भारत का हिस्सा होगा। हम कह रहे हैं कि भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश को मिला दिया जाना चाहिए। अगर बर्लिन की दीवार को ध्वस्त किया जा सकता है तो भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश क्यों नहीं आ सकते। यदि भाजपा इन तीन देशों को मिलाना चाहती है और एक ही देश बनाना चाहती है, तो हम निश्चित रूप से इसका स्वागत करेंगे ” जंहा इस बारे  में मलिक ने उत्तर दिया जब पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस की भारत के साथ कराची की संघ पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया था।

बृहन्मुंबई महानगर पालिका चुनाव के लिए महाराष्ट्र में महागठबंधन सरकार के साथ सहयोगी दलों के बारे में मलिक ने कहा कि राकांपा शिवसेना और कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहती है। "बीएमसी चुनाव में अभी 15 महीने बाकी हैं। हर पार्टी को अपनी पार्टी के लिए काम करने का अधिकार है और हर पार्टी ऐसा कर रही है। हम अपनी पार्टी को भी मजबूत कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि जो लोग तीनों पार्टियों की सरकार चला रहे हैं। एक साथ चुनाव लड़ना चाहिए।"

एक दिन कराची भी भारत का हिस्सा होगा, 'अखंड भारत' में यकीन करती है भाजपा - देवेंद्र फडणवीस

नड्डा का भारत भ्रमण, 120 दिनों में राज्य-राज्य घूमकर भाजपा को करेंगे मजबूत

कनाडा-ब्रिटेन ने ब्रेक्सिट के बाद एक अंतरिम व्यापार के समझौते पर किए हस्ताक्षर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -