बेहद ​करीब आए काजल और खेसारी लाल, वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

बेहद ​करीब आए काजल और खेसारी लाल, वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमाजगत की लोकप्रिय जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी इंडस्ट्री की चहेती जोड़ियों में से एक है. दोनों स्टार्स एक साथ कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं, इतना ही नहीं दोनों की कई फिल्में पर्दे पर धमाल भी मचा चुकी हैं. भोजपुरी फिल्म मेहंदी लगाके रखना, नागदेव, मुकद्दर, मैं सेहरा बांध कर आऊंगा, संघर्ष, दबंग सरकार, कुली नंबर 1, दबंग आशिक, बलम जा आई लव यू जैसी फिल्मों में खेसारी और काजल राघवानी दोनों साथ काम करते नजर आ चुके हैं.

बिग बॉस कन्नड़ सीजन 7 : 14 दिनों के लिए बढ़ाया जाएगा शो, फिनाले हो सकता है 2 फरवरी

अपनी खूबसूरती और बोल्ड लुक के लिए काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री की ब्यूटी क्वीन मानी जाती हैं, उन्हें यूट्यूब सेंसेशन भी कहा जाता है. इन दिनों यूट्यूब पर काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक वीडियो बहुत धमाल मचा रहा है. काजल राघवानी का यह हॉट वीडियो भोजपुरी सॉन्ग जवनिया ए बागी भईल बा का है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव संग काजल राघवानी काफी सेक्सी और इंटीमेट सीन देती दिख रही हैं. खास बात यह है कि इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है. खेसारी लाल के साथ गाने में खूशबू जैन की भी आवाज है.

फिल्मे को लिए छोड़ दी थी पढ़ाई, इस तरह सुर्ख़ियों में नज़र आईं भानुप्रिया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि  काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के यह सॉन्ग वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन यूट्यूब पर आज भी लगातार वीडियो के व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं. काजल और खेसारी का यह गाना उनके सुपरहिट फिल्म बागी एक योद्धा का है. फिल्म बागी एक योद्धा पिछले साल ही पर्दे पर रिलीज हुई है. भोजपुरी फिल्म बागी ने बॉक्स ऑफिस काफी अच्छी कमाई भी कर दिखाई है.

नमन युवरानी के सेट पर एक साथ आएंगे मिथुन राशी के स्टार्स

Bigg Boss मलयालम 2 : पशनम शाजी को सौपी गयी राजनेता की भूमिका, घर में हुई 'हत्या' कार्य की घोषणा

इस साउथ एक्टर ने फैंस के साथ मनाया बर्थडे, वायरल हुआ वीडियो