नमन युवरानी के सेट पर एक साथ आएंगे मिथुन राशी के स्टार्स

नमन युवरानी के सेट पर एक साथ आएंगे मिथुन राशी के स्टार्स

कन्नड़ का जाना माना टीवी पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक है | यह वास्तव में विशेष एपिसोड के लिए एकजुट होने के लिए दो लोकप्रिय टीवी का सीरियल्स  देखने के लिए एक इलाज है। इसके अलावा कन्नड़ के कलाकार प्रतिदिन ors नमामि युवरानी को साबुन देते हैं ’इसके साथ और R मिठुना राशी’ को एक-दूसरे से जल्द ही विशेष एपिसोड में मिलने के लिए तैयार हैं। शो व्यक्तिगत रूप से दर्शकों का ध्यान अपनी दिलचस्प कहानी और बार बार मोड़ और मोड़ के साथ खींचने में कामयाब रहे हैं। 

औद्योगिक सूत्रों का सुझाव है कि चूंकि दोनों कहानियां पारिवारिक संबंध से संबंधित हैं, और इसीलिए शो के निर्माताओं ने एक दिलचस्प मोड़ के साथ आने का फैसला किया है, जो उन्हें कहानी के संदर्भ में पसंद करेगा। मिथुना राशी में नवीनतम अद्यतन के अनुसार, परिवार के सदस्य अपने खोए हुए बेटे की तलाश में परिवार की यात्रा पर जाने का निर्णय लेते हैं। दिलचस्प बात यह है कि खोया हुआ बेटा भी उसी स्थान पर मौजूद होगा, जहाँ मिथुन (पुरुष नायक) परिवार छुट्टी पर है।

मिली हुई जानकारी के अनुसार बता दें कि दूसरी ओर, नाममैन युवरानी में, परिवार के सदस्यों के बीच अंतर को सुलझाने के लिए, अनिकेत और मीरा (नायक) एक यात्रा की योजना बनाते हैं और उसी स्थान पर जाते हैं, जहां मिथुन के परिवार के सदस्य रहते हैं।दो अलग-अलग परिवार के सदस्य उन सभी समस्याओं को हल करने की कोशिश करते हैं जो उन्हें देर से आने वाली समस्याओं का सामना करना पड़ता है जो आगामी एपिसोड का क्रूस है।

मंगला गोवरी मैडवे मंत्री रुद्र मुनि से मिलने पहुंची सौंदर्य, बनाया षड़यंत्र

Manjil Virinja Poovu : मनु को चाय के बदले अंजना ने पीला दिया यह चीज

बिग बॉस मलयालम 2 : राजीव कुमार को मिले सबसे अधिक वोट, जानिये कौन हुआ बेघर