Bigg Boss मलयालम 2 : पशनम शाजी को सौपी गयी राजनेता की भूमिका, घर में हुई 'हत्या' कार्य की घोषणा

Bigg Boss मलयालम 2 : पशनम शाजी को सौपी गयी राजनेता की भूमिका, घर में हुई 'हत्या' कार्य की घोषणा

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस मलयालम के अभी हाल ही एपिसोड में, सोमू और पारीकुट्टी रजनी के बारे में बात करते हुए दिखते है। उन्हें शिकायत है कि रजनी घर में आंशिक रूप से रह रही है। बाद में, रेशमा पैरीकुट्टी के गाने को सुनकर आंखों से आंसू छलक पड़े। दोपहर के समय, राजीव और अलीना ने एक बड़ा तर्क दिया। अलीना को शिकायत है कि राजिथ अपनी बेतरतीब टिप्पणियों से घरवालों को आहत कर रहा है। शाम को, बिग बॉस ने साप्ताहिक कार्य, 'हत्या' कार्य की घोषणा की। उद्यान क्षेत्र में व्यवस्थाओं से घरवाले आश्चर्यचकित हो जाते हैं। उद्यान क्षेत्र को कब्रिस्तान में तब्दील देखा जाता है।

इसके अलावा टीवी पर प्रसारित हो रहे शो बिग बॉस प्रत्येक प्रतियोगी को स्वीकारोक्ति कक्ष में बुलाया जाता है और उनके लिए एक चरित्र प्रदान करता है। जब रजनी भूत बंगले का मालिक बन जाता है, तो पशनम शाजी को एक राजनेता की भूमिका सौंपी दी जाती है और वीना उसकी लालची पत्नी होती है। वही यदि बात की जाए थिसनी को एक चुड़ैल और मंजू के वेश में देखा जाता है - पारीकुट्टी की जोड़ी अपराधियों की है, जो मानसिक अस्पताल से अलग है। राजिथ को योगी के रूप में देखा जाता है और रघु उनके सहायक हैं।

दिलचस्प बात यह है कि, सुजो और अलसांद्रा को दो प्रेमियों के चरित्र सौंपे गए, जो शादी करने के लिए साथ आये हुए है ।वही  फुकरे और सुरेश हत्यारे हैं जिन्हें पहले शाजी की हत्या के लिए सौंपा गया है। घर के सदस्य अपने किरदारों को अच्छे से निभाते और बहुत मस्ती करते हुए नजर आते हैं। डाइनिंग एरिया में, फुकरे दीवार पर लिखे फिल्मी डायलॉग को शाजी की नकल बनाती है।इसके  बाद में, बिग बॉस ने घोषणा की कि शाजी मर चुका है। सभी लोग शोक करते हैं और शाजी को कब्रिस्तान में ले जाते हैं। रात में, बिग बॉस ने घोषणा की कि यह कार्य दिन के लिए समाप्त होता है।

बिग बॉस कन्नड़ सीजन 7 : 14 दिनों के लिए बढ़ाया जाएगा शो, फिनाले हो सकता है 2 फरवरी

बिग बॉस कन्नड़ 7 : शाइन शेट्टी को दूसरी बार बनाया घर का कैप्टन

जैस्मीन मेतिवियर बताती है कुंभलंगी नाइट्स ने मेरे निर्देशन की शुरुआत की