बिग बॉस कन्नड़ सीजन 7 : 14 दिनों के लिए बढ़ाया जाएगा शो, फिनाले हो सकता है 2 फरवरी
बिग बॉस कन्नड़ सीजन 7 : 14 दिनों के लिए बढ़ाया जाएगा शो, फिनाले हो सकता है 2 फरवरी
Share:

टीवी पर प्रसारित होने वाला सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस कन्नड़ प्रशंसकों के लिए कुछ अच्छी खबरें हैं। इसके अलावा बिग बॉस कन्नड़ के ऑन-गोइंग संस्करण, जिसे 100 दिनों के लिए अपनी यात्रा समाप्त करनी थी, को आगे बढ़ा दिया गया है। जी हाँ। बिग बॉस श्रृंखला के कन्नड़ संस्करण के निर्माताओं ने इसे चौदह दिनों के लिए विस्तारित करने का निर्णय लिया है।

इसके अलावा टीम के एक करीबी सूत्र ने हमें इसकी पुष्टि की। "चूंकि हमें दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, हमने बिग बॉस को 14 और दिनों के लिए विस्तारित करने का फैसला किया है, जिसका अर्थ है कि इस सीज़न का समापन 1 फरवरी को होगा और एपिसोड 2 तारीख को प्रसारित होगा," एक करीबी सूत्र ने पुष्टि की टीम से। उन्होंने यह भी कहा, वही "जब हमने किचा सुदीप के साथ इस बारे में चर्चा की, तो उन्होंने इसके लिए बाध्य किया और उसके अनुसार अपनी तारीखों की योजना बनाई।"

शो में नवीनतम अपडेट के मुताबिक , बिग बॉस कन्नड़ ने 13 अक्टूबर को यात्रा शुरू की और 18 सेलिब्रिटी प्रतियोगियों का स्वागत किया। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा, इसने वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में दो अन्य सेलेब्स के दरवाजे खोले। वर्तमान में, यह शो चौदहवें सप्ताह पर है और ग्लासहाउस के अंदर 9 सक्रिय प्रतियोगी हैं। शाइन शेट्टी। भूमि शेट्टी, प्रियंका, कुरी प्रताप, किशन बिलागली, वासुकी वैभव, हरीश राज, दीपिका दास और चंद्र अचार इस शो के शीर्ष नौ प्रतियोगी हैं। बिग बॉस कन्नड़ सीज़न 7 में हाल ही में 'नो इज़ेक्शन वीक' देखा गया और आने वाले दिनों में इसका डबल इविक्शन होने की संभावना है।

जैस्मीन मेतिवियर बताती है कुंभलंगी नाइट्स ने मेरे निर्देशन की शुरुआत की

फिल्म 'राम' में 'ममंगम' की फेम एक्ट्रेस प्राची तेहलान आएँगी नजर

अंजलि मेनन ने दी पृथ्वीराज को नियंत्रित में रहने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -