इस साउथ एक्टर ने फैंस के साथ मनाया बर्थडे, वायरल हुआ वीडियो
इस साउथ एक्टर ने फैंस के साथ मनाया बर्थडे, वायरल हुआ वीडियो
Share:

टॉलीवुड की जान काहे जाने वाले मोस्ट पॉपुलर एक्टर यश को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में छाए रहते है वहीं केजीएफ (KGF) स्टार यश (Yash) ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है और अपनी अविश्वसनीय लोकप्रियता के साथ वह निस्संदेह एक सुपरस्टार बन गए है. अभिनेता आसानी से एक प्रेमी और एक्शन हीरो की भूमिका निभा सकते है और उनके प्रोजेक्ट्स उसी का प्रमाण हैं. वहीं इस बार भी, अभिनेता ने बेहद धूमधाम से अपने जन्मदिन का जश्न मनाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले कुछ वर्षों से, उनकी फिल्म रिलीज़ से ले कर त्यौहार समारोह और उनके जन्मदिन पर प्रशंसक हमेशा उन्हें देखने और उनके साथ समय बिताने के लिए तत्पर रहें है. वहीं अभिनेता ने अपने जन्मदिन का जश्न बेहद शानदार तरीके से मनाया है जहां अभिनेता ने अपने सभी प्रशंसकों से मुलाकात की और उन सभी के साथ यादगार वक़्त बिताते हुए नज़र आये. एक प्रशंसक ने अभिनेता यश के प्रति अपना प्यार और स्नेह दिखाने के लिए 5000 किलो वजन का एक केक भी बनाया था. 

केजीएफ: चैप्टर 1 (KGF: Chapter 1) को शानदार सफलता मिली थी और दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था, ऐसे में इसे बड़ी सफलता बनाने के लिए अभिनेता ने तहे दिल से अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है. अभिनेता ने यह भी साझा किया कि यह प्रशंसकों के प्यार का ही नतीजा है कि उन्हें इतनी बड़ी सफलता मिली है. अपने सुपरस्टार के जन्मदिन के लिए, पूरा शहर मौजूद था और इसे सबसे बड़े जश्न में से एक माना जा रहा है. विश्व रिकॉर्ड स्थापित करते हुए, 216 फीट कटआउट इंस्टॉलेशन से लेकर आज प्रशंसकों द्वारा 5000 किलोग्राम का केक काटा जाएगा, जो प्रशंसकों के बीच उनकी दीवानगी को साबित करता है.

वहीं आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) के नए पोस्टर में, यश को कोलार गोल्ड फील्ड्स में कड़ी मेहनत करने वाले लोगों के एक गिरोह का नेतृत्व करते देखा गया था. जिसके बाद, हर कोई उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है.

फिल्मे को लिए छोड़ दी थी पढ़ाई, इस तरह सुर्ख़ियों में नज़र आईं भानुप्रिया

बिग बॉस कन्नड़ सीजन 7 : 14 दिनों के लिए बढ़ाया जाएगा शो, फिनाले हो सकता है 2 फरवरी

बंगाल फिल्म जगत ने एक सुर में CAA का किया विरोध, कहा-हम नही दिखाएंगे....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -