काजल राघवानी ने शेयर किया हॉट लुक, दुबई में कराया फोटोशूट

काजल राघवानी ने शेयर किया हॉट लुक, दुबई में कराया फोटोशूट

अपने लुक के साथ हमेशा एक्सपेरिमेंट करना काजल राघवानी को बेहद पसंद है. भोजपुरी सिनेमा जगत में काजल राघवानी जाना माना चेहरा है. वह अक्सर अपने अलग-अलग लुक्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. काजल ने एक नया फोटोशूट करवाया है, वो भी जुदा अंदाज में. इस बार वह फोटोशूट के लिए दुबई पहुंची थीं.

यह साउथ एक्टर निभाना चाहता है खलनायक का किरदार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने अपने इस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोशूट में वह रेगिस्तान की रेत पर ग्‍लैमर का तड़का लगा रही हैं।काजल राघवानी का यह लेटेस्ट फोटोशूट दुबई का है, जहां वह इन दिनों खेसारी लाल यादव और शुभी शर्मा के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

अपनी फिल्म 'कोबरा' की शूटिंग में इस साउथ एक्टर के साथ शेयर करना चाहते है रोबो शंकर

अगर आपको नही पता तो बता दे कि काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री की एक पॉप्युलर ऐक्ट्रेस हैं. जिनका जन्म 20 जुलाई 1990 को हुआ था. इन्होंने भोजपुरी की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इनमें 'रिहाई', 'सबसे बड़ा मुजरिम', 'पटना से पाकिस्‍तान', 'भोजपुरिया राजा', 'मेहंदी लगा के रखना', 'मैं सहरा बांध के आऊंगा' शामिल हैं।इंडस्ट्री में काजल के साथ खेसारी लाल की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. दोनों ज्यादातर फिल्मों में एक साथ ही नजर आते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kajal Raghwani????Save Animals (@kajalraghwani) on

महावत राघवेंद्र का बड़ा बयान, कहा- 'चोट लगने के बाद भी नहीं जाता GYM का जूनून'

इस साउथ एक्ट्रेस ने ट्वीट कर फैंस को दिया धन्यवाद

जल्द अपनी नई मूवी की शूटिंग शुरू कर सकते है विजय