यह साउथ एक्टर निभाना चाहता है खलनायक का किरदार
यह साउथ एक्टर निभाना चाहता है खलनायक का किरदार
Share:

टॉलीवुड और साउथ के जाने माने एक्टर PRASSNNA को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहते है वहीं हांल ही में  Ajit's Valimai के बारे में नवीनतम अटकलें फिल्म में विरोधी के बारे में हैं. ऐसा कहा जाता है कि अभिनेता प्रसन्ना को एच. वेनोथ द्वारा निर्देशित फिल्म में अजीत के खिलाफ खलनायक की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अभिनेता ने यह भी पुष्टि की कि उन्हें वलीमाई द्वारा संपर्क किया गया है. जब एक प्रशंसक ने प्रसन्ना से ट्विटर पर Valimai में उनकी भूमिका के बारे में सवाल किया, तो उन्होंने जवाब दिया कि वह पुष्टि की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पहले से ही फिल्म में महिला प्रधान के आसपास बहुत सारी अटकलें हैं. कहा जाता है कि यामी गौतम और इलियाना डिक्रूज को फ्लिक में फीमेल लीड निभाने के लिए हीरोइनों की लिस्ट में शामिल किया गया था. हाल ही में ऐसी भी ख़बरें हैं कि कीर्ति सुरेश को प्रमुख महिला के रूप में साइन किया गया है. प्रसन्ना माफिया की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं: कार्तिक नरेन द्वारा निर्देशित अध्याय एक जबकि अरुण विजय और प्रिया भवानी शंकर क्रमशः पुरुष और महिला की भूमिका निभा रहे हैं. अभिनेता ने वर्तमान में मैसूरस्किन द्वारा निर्देशित थुपारीवलन 2 के लंदन शेड्यूल में ले लिया.

Tovino: मेरी भूमिका छोटी हो या बड़ी में इसके लिए पूरी तरह तैयार हूँ

'वरुण' के फर्स्ट लुक पोस्टर में सिजु विल्सन पुजारी के रूप में नजर आये

'बिग ब्रदर' का 'कलमनोदिष्टम' गाना आपको कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -