अपनी फिल्म 'कोबरा' की शूटिंग में इस साउथ एक्टर के साथ शेयर करना चाहते है रोबो शंकर
अपनी फिल्म 'कोबरा' की शूटिंग में इस साउथ एक्टर के साथ शेयर करना चाहते है रोबो शंकर
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर Vik कदमाराम को अज्ज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते अक्सर ही चर्चाओं में बने रहते है वही हाल ही में  Vik कदमाराम कोन्दन ’के बाद, चियान विक्रम अपनी 5. वीं फिल्म के लिए ik इमायका नोडीगल’ फेम निर्देशक अजय ज्ञानमुथु के साथ सेना में शामिल हुए . 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का शीर्षक ' कोबरा ' रखा गया है और इसमें कलाकारों के लिए एक नया जोड़ है. एक ऑनलाइन पोर्टल पर एक रिपोर्ट में कहा गया है कि रोबो शंकर को 'कोबरा' में चियान विक्रम के साथ काम करने के लिए रोप किया गया है. यह जोड़ी पहली बार सहयोग कर रही है. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि 'केजीएफ' अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी विक्रम के साथ प्रमुख महिला की भूमिका निभा रही हैं, जो एक तुर्की इंटरपोल अधिकारी की भूमिका निभाती है . निर्माताओं ने पिछले साल क्रिसमस के अवसर पर एआर रहमान द्वारा संगीत के साथ एक विशेष गति पोस्टर के साथ फिल्म की घोषणा की थी. शेन निगम, निर्देशक केएस रविकुमार और प्रदीप रंगनाथन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे. 'कोबरा' की शूटिंग चेन्नई, केरल, कोलकाता, रूस और अन्य कई स्थानों पर की गई थी, और शूटिंग का एक बड़ा हिस्सा लपेट दिया गया है. इस फिल्म को ललित कुमार के सेवन स्क्रीन स्टूडियोज द्वारा निर्देशित किया गया है. 'कोबरा' तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ होगी. फिल्म इस साल की गर्मियों में स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है. कोबरा' की शूटिंग पूरी करने के बाद, विक्रम मणिरत्नम के ड्रीम प्रोजेक्ट 'पोन्नियिन सेलवन' की शूटिंग शुरू करेंगे.

Tovino: मेरी भूमिका छोटी हो या बड़ी में इसके लिए पूरी तरह तैयार हूँ

'वरुण' के फर्स्ट लुक पोस्टर में सिजु विल्सन पुजारी के रूप में नजर आये

'बिग ब्रदर' का 'कलमनोदिष्टम' गाना आपको कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -