महावत राघवेंद्र का बड़ा बयान, कहा- 'चोट लगने के बाद भी नहीं जाता GYM का जूनून'

महावत राघवेंद्र का बड़ा बयान, कहा- 'चोट लगने के बाद भी नहीं जाता GYM का जूनून'

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर महावत राघवेंद्र को आज के समय में कौन नहीं जानता है वहीं वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में छाएं रहते है हाल ही में महावत राघवेंद्र इंस्टाग्राम में पोस्ट और कहानियों के माध्यम से अपनी फिटनेस यात्रा के टुकड़े और टुकड़े कर रहे हैं. कुछ समय पहले, उसने हमें यह भी बताया था कि उसे रीढ़ में चोट थी और वह कुछ महीनों तक कसरत नहीं कर सकता था. अपने शरीर को पर्याप्त आराम देने के बाद, अभिनेता ने पिछले कुछ महीनों से काम करना शुरू कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक फिट फिजिक को स्पोर्ट करते हुए, महत ने अपने ट्रेनर संदीप के साथ वर्कआउट के दौरान उनकी तस्वीरें लगाने के लिए इंस्टाग्राम पर ले गए और कहा, "#चेंलेन्स जीवन को # इंट्रेस्टिंग बनाते हैं, लेकिन यह उन्हें # ठीक कर रहा है जो जीवन को # सुंदर बनाता है. मैं आज-कल के बाद हूं." रीढ़ की चोट, 6 महीने पहले. यात्रा कठिन थी, विकास परीक्षण कर रहा था, लेकिन परिणाम ने मुझे बनाया. धन्यवाद @sandeep_deep, मुझे अपने पैरों पर वापस लाने और मुझ पर विश्वास करने के लिए ... यहां तक ​​कि उन दिनों पर भी जब मैंने मुश्किल से काम किया था. अपने आप पर, दोस्तों. आप, आपके लिए.

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि कुछ हफ़्ते पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने अपने हथियारों को फ्लेक्स करते हुए लिखा था , "मेरा विश्वास करो कि हार्डवर्क सही मायने में भुगतान करता है! Been यह तुम्हारे साथ संभव नहीं हो सकता है भाई @sandeep_deep सभी प्रेम समर्थन और शक्ति के लिए धन्यवाद! ️ 2020 के लिए 11 सप्ताह अधिक. " काम के मोर्चे पर, अभिनेता यशिका के साथ इवान धन उथमन की रिलीज़ के लिए तैयार है. उनके पास ऐश्वर्या दत्ता के साथ केतुवन प्रति एडुथा नल्लवंदा भी हैं,

जल्द अपनी नई मूवी की शूटिंग शुरू कर सकते है विजय

अपनी फिल्म 'कोबरा' की शूटिंग में इस साउथ एक्टर के साथ शेयर करना चाहते है रोबो शंकर

यह साउथ एक्टर निभाना चाहता है खलनायक का किरदार