जल्द अपनी नई मूवी की शूटिंग शुरू कर सकते है विजय
जल्द अपनी नई मूवी की शूटिंग शुरू कर सकते है विजय
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय को अज्ज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते अक्सर ही चर्चाओं में बने रहते है वही वह अपने फैंस के दिलों में छाएं रहते है वहीं थलपति विजय वर्तमान में 'मास्टर' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन कैथी के लोकेश कनगराज करेंगे. इस बीच, उनकी अगली फिल्म के बारे में चर्चाएं दौर रही हैं. जबकि पहले यह अनुमान लगाया गया था कि उनकी अगली फिल्म को अस्थायी रूप से थलपथी 65 के रूप में कहा जाता है , मगिह थिरुमनी द्वारा निर्देशित की जाएगी, नवीनतम चर्चा यह है कि निर्देशक पंडिराज जिन्होंने पारिवारिक मनोरंजन 'कदीकुट्टू सिंघम' और 'नम्मा वेट्टू पिल्लई' के साथ बैक टू बैक हिट फिल्में दी हैं. थैलपथी 65 को निर्देशित करने का अवसर.

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि यह पहले से ही पुष्टि है कि विजय की अगली फिल्म सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित की जाएगी और अभिनेता को इसके लिए एक बड़ी फीस प्राप्त होगी. इस अटकल पर एक आधिकारिक स्पष्टीकरण जल्द ही मिलने की उम्मीद है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बीच, 'मास्टर' की शूटिंग वर्तमान में देश भर के विभिन्न स्थानों पर चल रही है और फिल्म समर 2020 में स्क्रीन पर आने वाली है. फिल्म में कलाकारों की टुकड़ी है जिसमें विजय, विजय सेतुपति, एंड्रिया जेरेमिया, मलाइका मोहनन शामिल हैं. , शांतनु भाग्यराज, अर्जुन दास, श्रीमन, श्रीनाथ, संजीव गौरी किशन, ब्रिगेडा और वीजे राम्या.

अपनी फिल्म 'कोबरा' की शूटिंग में इस साउथ एक्टर के साथ शेयर करना चाहते है रोबो शंकर

यह साउथ एक्टर निभाना चाहता है खलनायक का किरदार

बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी के घर के प्रति व्यवहार को लेकर हुई बेघर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -