इस साउथ एक्ट्रेस ने ट्वीट कर फैंस को दिया धन्यवाद
इस साउथ एक्ट्रेस ने ट्वीट कर फैंस को दिया धन्यवाद
Share:

साउथ और टॉलीवुड कि जान काही जाने वाली कस्तूरी शंकर सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं . वह महत्वपूर्ण मुद्दों पर टिप्पणी करने से कभी दूर नहीं रहीं. अभिनेत्री ने अभिनेताओं के खिलाफ ऑनलाइन गालियों की भी निंदा की है . उन्हें हाल ही में कुछ ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं द्वारा अभिनेत्रियों पर निर्देशित एक वार्तालाप में टैग किया गया था, जिन्होंने दावा किया था कि वे अजित के प्रशंसक हैं .

मीडिया रिपोर्ता के अनुसार कस्तूरी ने उनकी प्रोफाइल को टैग करके और उन्हें ऑनलाइन शॉम्पिंग करके बाहर निकाला. उन्हें ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं और कुछ मशहूर हस्तियों का भरपूर समर्थन मिला. ताजा खबर यह है कि अभिनेत्री ने अजीत और शालिनी से अपने प्रशंसकों के व्यवहार की निंदा करने का अनुरोध किया है . वह अजित से अनुरोध करने के लिए अपने माइक्रो-ब्लॉगिंग पृष्ठ पर गई. उसने पोस्ट किया, 'कल पूरी रात सभी तिमाहियों से समर्थन संदेश डाले जा रहे हैं. उन सभी लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं जो मेरे द्वारा खड़े हुए हैं और महिलाओं की गरिमा के लिए खड़े हैं. मैंने श्री अजितकुमार और श्रीमती शालिनी का सम्मान करते हुए ऐसे घृणित ऑनलाइन दुरुपयोग  की निंदा करने का आग्रह किया.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कुछ उपयोगकर्ताओं ने नीचे कस्तूरी के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा कि वे खुद को अपमान करने वालों से निपटने के लिए और अजित को विवाद में शामिल नहीं करने के लिए. अजित ने अपने फैन क्लब को बहुत पहले ही भंग कर दिया था और अपने स्व-घोषित प्रशंसकों द्वारा अन्य अभिनेताओं का अनुसरण करने या उनके प्रति दीवानगी को कभी बढ़ावा नहीं दिया. अजित जो कभी अवार्ड फंक्शन में दिखाई नहीं दिए या किसी विवाद पर प्रतिक्रिया नहीं दी, इस मुद्दे पर भी चुप रहे, हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या अभिनेता सोशल मीडिया पर दुर्व्यवहार का संदेश देंगे.

जल्द अपनी नई मूवी की शूटिंग शुरू कर सकते है विजय

अपनी फिल्म 'कोबरा' की शूटिंग में इस साउथ एक्टर के साथ शेयर करना चाहते है रोबो शंकर

यह साउथ एक्टर निभाना चाहता है खलनायक का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -