छोटे पर्दे को लेकर काजल ने दिया बड़ा बयान

टीवी के पॉपुलर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेत्री काजल पिसाल इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. उनका कहना है कि टेलीविजन शो में अच्छे कंटेंट नहीं हैं यही नहीं बल्कि इसके अलावा भी काजल ने कहा कि आजकल जिस तरह रोल ऑफर होते हैं वे करने लायक नहीं होते हैं.

गौरतलब है कि काजल टीवी की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. काजल टीवी के मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' जैसे शोज के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में काजल पिसाल ने कहा कि इन दिनों टेलीविजन शो की कंटेंट में दम ही नहीं है.

काजल का मानना है कि टीवी की दुनिया में भी उसी तरह के कंटेट होने चाहिए जिस तरह फिल्म 'उड़ता पंजाब', 'हाईवे' और 'राजी' जैसी कई फिल्मों में दिखाया गया है. बता दें कि काजल पिसाल टीवी के अलावा भी फिल्म 'थोड़ा मैजिक' में नजर आ चुकी हैं वह बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट और करीना कपूर खान से बहुत प्रेरित हैं.

उन्होंने बताया कि वह भविष्य में किसी भी तरह की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं फिर चाहे वह नेगेटिव हो या फिर पॉजिटिव. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि 'बड़े अच्छे लगते हैं' टीवी का सबसे मशहूर शो हुआ करता था. इस शो में अभिनेता राम कपूर और अभिनेत्री साक्षी तंवर मुख्य भूमिका में थे वही अभिनेत्री काजल पिसाल एक ख़ास भूमिका थीं.

ये भी पढ़े

Naagin 3 : जल्द हो जाएगी बेला की मौत?

पति विवेक की इस हरकत पर दिव्यांका ने दी जान से मार देने की धमकी

बारिश में इस अंदाज़ में नजर आई 'गोपी बहू'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -