Naagin 3 : जल्द हो जाएगी बेला की मौत?
Naagin 3 : जल्द हो जाएगी बेला की मौत?
Share:

एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में चल रहा है. शो में लगातार नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं जो शो को दिन ब दिन और भी रोमांचक बनाते जा रहे हैं. अब हाल ही में शो में दो नए किरदारों को एंट्री हुई हैं जिससे शो की कहानी में एक नया मोड़ आ गया है और शो दर्शकों को पहले से ज्यादा पसंद आ रहा है.

खास बात यह है क़ि एकता कपूर के इस शो के पहले और दूसरे सीजन को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था तो अब तीसरा सीजन भी दर्शकों को खूब भा रहा है. इस सीजन में मुख्य भूमिका में मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना और अनिता हंसनंदानी हैं, शो में सुरभि ज्योति बेला के किरदार में हैं तो वही अनिता हंसनंदानी विष नागिन के किरदार में हैं.

इन दोनों एक्ट्रेस को नागिन के अवतार में खूब पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा शो में मिहिर की भूमिका में टीवी के मशहूर अभिनेता पर्ल वी पूरी नजर आ रहे हैं जिन्हें भी दर्शक काफी पसंद करते हैं. शो की कहानी के मुताबिक बताया जा रहा है क़ि जिस तरह बेला के किरदार में नागिन है ठीक उसी तरह मिहिर भी एक नाग हैं.

जी हाँ हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है क़ि मिहिर भी एक नाग है और वह विष नागिन के साथ मिलकर बेला को खत्म करना चाहता है. हालांकि महिरी किस तरह से नाग का रूप धारण करता है और इसके पीछे क्या राज है वह आपको शो में ही पता चलेगा. लेकिन मिहिर नाग अवतार दर्शकों को हैरान कर देगा क्योकि अभी तक मिहिरी को शो में साधारण अवतार में ही दिखाया गया है.

ये भी पढ़े

पति विवेक की इस हरकत पर दिव्यांका ने दी जान से मार देने की धमकी

बारिश में इस अंदाज़ में नजर आई 'गोपी बहू'

फैंस को घायल कर गया करिश्मा का यह अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -