हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों की झड़ी, विजयवर्गीय बोले- INC का नाम 'इस्तीफा नेशनल कांग्रेस' कर दो
हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों की झड़ी, विजयवर्गीय बोले- INC का नाम 'इस्तीफा नेशनल कांग्रेस' कर दो
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी में जारी इस्तीफों के सिलसिले पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए कहा है कि कांग्रेस को अपना नाम बदलकर 'इस्तीफा नेशनल कांग्रेस' रख लेना चाहिए. कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "जिस प्रकार से @INCIndia में इस्तीफों की झड़ी लग रही है उसे देखते हुये...#INC 'इंडियन नेशनल कांग्रेस' का नाम बदलकर 'इस्तीफा नेशनल कांग्रेस' कर देना चाहिये।''

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी का पूरा नाम इंडियन नेशनल कांग्रेस है. भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय से इसी के आधार पर तंज कसते हुए कहा है कि कांग्रेस का नाम बदलकर अब इस्तीफा नेशनल कांग्रेस कर दिया जाना चाहिए. कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और भाजपा MLA आकाश विजयवर्गीय भी इस समय सरकारी कर्मचारी को बल्ले से पीटने के कारण सुर्ख़ियों में हैं.

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की शर्मनाक हार के बाद कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने पद से इस्तीफा देनी की बात कही है और वह अपनी जिद पर लगातार अड़े हुए हैं. कांग्रेस के कुछ नेताओं ने जब राहुल गांधी को मनाने का प्रयास किया तो उन्होंने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा था कि उन्हें इस बात का दुख है कि उनके इस्तीफे के बाद किसी सीएम, महासचिव या प्रदेश अध्यक्षों ने हार की जिम्मेदारी नहीं ली और न ही अपने पदों से त्यागपत्र दिया. राहुल ने कहा कि वे अपना इस्तीफा वापस नहीं लेने वाले हैं.

क्या आपने देखी है पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रम्प की जुगलबंदी, इस वीडियो में देखिए उनकी दोस्ती

सीएम योगी के सख्त निर्देश, सेना तथा सैनिकों के किसी भी काम में विलंब बर्दाश्त नहीं

बिट्टा की मांग, ‘गद्दारों’ की पहचान के लिए धारा 370 और अनुच्छेद 35 A के लिए कराया जाए मतदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -