के चंद्रशेखर राव ने निजी अस्पतालों में कोरोना मरीजों के इलाज के लिए किया ये काम
के चंद्रशेखर राव ने निजी अस्पतालों में कोरोना मरीजों के इलाज के लिए किया ये काम
Share:

केसीआर सरकार ने राज्य में कोविड-19 प्रगति की निगरानी के लिए एक और महत्वपूर्ण कदम उठाया है. मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने एक टास्क फोर्स गठित करने की घोषणा की, जिसका नेतृत्व एक आईएएस अधिकारी करेंगे. यह टास्क फोर्स प्रदेश के कॉरपोरेट अस्पतालों के इलाज और फीस की निगरानी करेगी. यह टास्क फोर्स कोविड-19 के मरीजों से निजी अस्पतालों में लगने वाले शुल्क को लेकर आने वाली सभी शिकायतों की जांच करेगी.

उन्होंने बुधवार को कोरोना-इम्पैक्ट और उपायों पर असेंबली को संबोधित करते हुए इसका जिक्र किया. मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा कि "एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के नेतृत्व में बुधवार को ही टास्क फोर्स का गठन किया जाएगा. एक साप्ताहिक रिपोर्ट भी प्रस्तुत की जाएगी और इसे राज्य के मुख्य विपक्षी दलों के नेताओं को भेजा जाएगा ताकि व्यापक सामाजिक जागरूकता पैदा की जा सके.

उन्होंने कहा कि "उन्हें कॉर्पोरेट अस्पतालों के निरीक्षण के लिए एक प्रणाली स्थापित करने के लिए कहा गया है. उन्होंने कहा कि अदालत द्वारा निजी अस्पतालों को कोरोना के मरीजों को भर्ती करने की अनुमति दिए जाने के बाद उनके पास कोई विकल्प नहीं था. अब जब वे इलाज के नाम पर पैसे ऐंठ रहे हैं. सरकार अब इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू करेगी. उन्होंने आगे कहा कि क्या यह समय कॉर्पोरेट अस्पतालों के लिए लोगों के दुख से पैसा बनाने का है.

 

पंजाब में कोरोना ने मचाया हाहाकार, सामने आये 1964 पॉजिटिव मामले, 67 की गई जान

सीएम योगी ने किया महोबा के एसपी को सस्पेंड

उत्तर प्रदेश में हुआ सड़क हादसा, मां-बेटे की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -