उत्तर प्रदेश में हुआ सड़क हादसा, मां-बेटे की गई जान
उत्तर प्रदेश में हुआ सड़क हादसा, मां-बेटे की गई जान
Share:

कानपुर: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से आए दिन कई मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच राज्य के कानपुर देहात में बुधवार को सिकंदरा कस्बा के पटेल चौक पर औरैया से भोगनीपुर जा रहे ट्रक की भिड़त से वाइक सवार थाना अमराहट के अमराहट ङेरा गांव रहवासी महिला कपूरी देवी एवं उसके बेटे कार्तिक ने मौके पर ही अपना दम तोड़ दिया.

वही मृतका का पड़ोसी वाइक चालक रहीस पुत्र मानसिंह गंभीर तौर पर घायल हो गया. घायल को प्राथमिक इलाज के उपरान्त डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है. संबंधित थाने की पुलिस ने महिला एवं उसके बेटे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बाइक चालक तथा महिला ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था. वही इस घटना से मृतकों के घर में कोहराम मच गया है, साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

वही दूसरी तरफ राज्य के गोरखपुर शहर में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. मंगलवार को 244 नए संक्रमित मिले हैं. चार मरीजों की मौत भी हुई है. संक्रमितों में बीआरडी मेडिकल कॉलेज के दो डॉक्टरों समेत कमिश्नर कार्यालय के कर्मी, पीएनबी मंडलीय कार्यालय के कर्मी, एडी बेसिक कार्यालय के कई कर्मी शामिल हैं. इसके बाद से जिले में संक्रमितों की 11555 पहुंच गई है. इनमें 8395 लोग ठीक हो चुके हैं. जबकि मौत का आंकड़ा 148 पहुंच गया है. 3012 एक्टिव केस हैं. जानकारी के मुताबिक बीआरडी मेडिकल कॉलेज में संक्रमण के मामले रूक नहीं रहे हैं. एक बार फिर से बीआरडी के दो और डॉक्टर संक्रमित मिले हैं. 

एनईपी 2020 भारत के संघीय चरित्र की उड़ाई धज्जियां

केरल के स्वास्थ्य मंत्री को आईएमए ने दिया नोटिस

सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पास एक सार्वजनिक शौचालय में मिला महिला का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -